बॉडी शेम करने वालों पर फूटा 'ये हैं मोहब्बतें' फेम दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा, बोलीं- धिक्कार है बेवकूफों पर

हाल ही में एक्ट्रेस को उनके बढ़े हुए वजन के लिए ट्रोल किया गया था. कुछ लोग तो उनकी प्रेगनेंसी को लेकर भी कयास लगाने लगे थे. ऐसे में दिव्यांका ने अब एक वीडियो शेयर कर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है.

बॉडी शेम करने वालों पर फूटा 'ये हैं मोहब्बतें' फेम दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा, बोलीं- धिक्कार है बेवकूफों पर

दिव्यांका त्रिपाठी फोटो

नई दिल्ली :

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं. दिव्यांका ने टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में काम करके घर-घर में इशिता के रूप में अपनी अलग पहचान बनाई है. साथ ही दिव्यांका टीवी की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं अभिनेत्री भी हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 20.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस आए दिन कोई न कोई वीडियो या तस्वीर अपने चाहने वालों के लिए साझा करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को उनके बढ़े हुए वजन के लिए ट्रोल किया गया था. कुछ लोग तो उनकी प्रेगनेंसी को लेकर भी कयास लगाने लगे थे. ऐसे में दिव्यांका ने अब एक वीडियो शेयर कर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है.

दिव्यांका त्रिपाठी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे जिम आउटफिट में बिना मेकअप खुशी से उछलती हुई डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिख उन लोगों को जवाब भी दिया है, जो उन्हें उनके बढ़े हुए वजन के लिए ट्रोल कर रहे थे. दिव्यांका ने लिखा है, "जिंदगी की धुन पर बिना रुके डांस कर रही हूं. कुछ कमेंट्स को पढ़कर लिखने पर मजबूर हो गई- मेरे पास सपाट पेट नहीं है, जैसा कि आदर्श महिला छवि को चित्रित किया गया है. इसके साथ एडजस्ट करो". 

एक्ट्रेस अपनी बात जारी रखते हुए आगे लिखती हैं, "मुझे दोबारा मत पूछना कि मैं प्रेग्नेंट हूं या मोटी हूं! मैंने पहले ही सोचा था कि मैं इस वीडियो को हटा देती हूं...लेकिन नहीं...मैं ऐसा नहीं करूंगी. आप जो चाहते हैं कि लोग एक निश्चित तरीके से दिखे, वो अपना माइंड सेट बदल लें. मैं मोटी भी नहीं हूं और कुछ लोग भद्दे कमेंट्स करते हैं. आप उन लोगों के साथ कितने कठोर होंगे, जिन्हें वास्तव में मोटापे की समस्या होगी. धिक्कार है उन बेवकूफों पर जो सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी संवेदनशील नहीं हैं. पहले यह वीडियो आजादी से नाचने के बारे में था...लेकिन अब यह आजादी से जीने के बारे में है. मैंने उन लोगों को ब्लॉक कर दिया है, जो मानसिक रूप से बदसूरत हैं. अगर वे बुरे हैं, तो मैं शैतान हूं". 

VIDEO: विद्या बालन मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com