दीपिका कक्कड़ ने 'दूजी वार प्यार' गाने पर बनाया Video, बोलीं- शोएब स्पेशली आपके लिए...

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वह जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

दीपिका कक्कड़ ने 'दूजी वार प्यार' गाने पर बनाया Video, बोलीं- शोएब स्पेशली आपके लिए...

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • दीपिका ने 'दूजी वार प्यार' पर दिए एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बिग बॉस विनर और पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अकसर उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ 'दूजी वार प्यार (Duji Vaar Pyar Song)' गाने पर वीडियो बनाती नजर आ रही हैं. वीडियो में वह बेहद ही क्यूट एक्सप्रेशंस दे रही हैं. दीपिका कक्कड़ इस वीडियो में ब्लू कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं, साथ ही उन्होंने बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं. 

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ओए मेरे सोनिया, स्पेशली आपके लिए शोएब." दीपिका कक्कड़ के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में दीपिका ने सिमर और शोएब (Shoaib Ibrahim) ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभाया था. सेट पर इनका प्यार परवान चढ़ा और दो साल डेटिंग करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दीपिका कक्कड़ साल 2015 में फिट महिला अभिनेत्री के लिए जी गोल्ड पुरस्कार भी जीत चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, साल 2016 में मुख्य भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में भी उन्होंने जी गोल्ड पुरस्कार जीता था. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) के साथ 'नच बलिए सीजन 8' में भी भाग लिया था. दीपिका कक्कड़ फिल्म 'पलटन' में जेपी दत्ता के साथ काम कर चुकी हैं.