बेटे रुहान को गोद में लिए दीपिका कक्कड़ ने किया डांस तो शोएब इब्राहिम ने दिया खूबसूरत 5 BHK घर के रेनोवेशन का अपडेट

शोएब इब्राहिम ने अपने घर के रेनोवेशन का अपडेट फैंस के साथ शेयर किया है, जिसकी वीडियो फैंस का दिल जीत रही है.

बेटे रुहान को गोद में लिए दीपिका कक्कड़ ने किया डांस तो शोएब इब्राहिम ने दिया खूबसूरत 5 BHK घर के रेनोवेशन का अपडेट

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने दिखाई घर के रेनोवेशन की झलक

नई दिल्ली:

एक्टर शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ की झलक दिखाते रहते हैं. इसी बीच कपल ने अपनी 5 बेडरुम हॉल किचन वाले घर की वीडियो शेयर की है, जिसे फैंस का बेतहाशा प्यार मिल रहा है. घर का एक एक कोना फैंस का दिल जीत रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बेटे रुहान की भी झलक देखने को मिली है. 

शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल पर लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके 5 बीएचके लैविश होम  का रेनोवेशन होता हुआ दिख रहा है. वहीं अपने महंगे घर के छोटे से टूर के अलावा बेटे रुहान संग दीपिका कक्कड़ का डांस भी वीडियो में नजर आ रहा है. 

इसके अलावा वीडियो में खूबसूरत हॉल, बेडरुम, बालकनी की भी झलक शोएब इब्राहिम ने वीडियो में दिखाई है. गौरतलब है कि दीपिका ने हाल ही में एक ब्लॉग में खुलासा किया था कि वह ननद सबा इब्राहिम के घर में इन दिनों बेटे रुहान और पति शोएब के साथ रह रही हैं, क्योंकि उनके घर का रेनोवेशन अभी भी चल रहा है. 

बता दें, शादी के 5 साल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बेटे रुहान के पेरेंट्स बने हैं. हालांकि इस पहली प्रेगनेंसी के दौरान एक्ट्रेस को लोगों के ताने भी सुनने पड़े थे. 

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com