रियल लाइफ में इतने यंग और हैंडसम हैं 'धर्म योद्धा गरुड़' के फैसल खान, शर्टलेस Photo में दिखाई बॉडी तो फैन्स के उड़े होश

टीवी सीरियल्स में अधिकतर ऐतिहासिक किरदार निभाने वाले फैसल रियल लाइफ में बहुत यंग और हैंडसम हैं.

रियल लाइफ में इतने यंग और हैंडसम हैं 'धर्म योद्धा गरुड़' के फैसल खान, शर्टलेस Photo में दिखाई बॉडी तो फैन्स के उड़े होश

फैसल खान फोटो

नई दिल्ली :

फैसल खान एक मशहूर टीवी एक्टर और डांसर हैं. फैसल को अब तक कई पॉपुलर धारावाहिकों में देखा जा चुका है. फैसल खान को 'भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप, 'चन्द्रगुप्त मौर्या' जैसे शोज के लिए जाना जाता है. इन दिनों एक्टर को टीवी सीरियल 'धर्म योद्धा गरुण' में देखा जा रहा है. टीवी सीरियल्स में अधिकतर ऐतिहासिक किरदार निभाने वाले फैसल रियल लाइफ में बहुत यंग और हैंडसम हैं. जी हां, फैसल की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स को यकीन नहीं हो रहा कि ये वही सीधे-सादे फैसल हैं. 

बता दें, फैसल खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और उन्हें यहां 1.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. फैसल आए दिन अपनी तस्वीरों या वीडियोज को फैन्स के लिए साझा करते हैं. फैसल की इस समय जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें उन्हें व्हाइट कलर के शर्ट और ब्लू जींस में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में कैमरे को देखकर पोज देते हुए फैसल काफी यंग लग रहे हैं. वहीं फैसल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में वे टॉवल पहने बाथरूम में खड़े हैं और हाथ में फोन लेकर शीशे में पोज कर रहे हैं. 

फैसल खान की तस्वीरें और वीडियोज को देखने के बाद फैन्स यकीन ही नहीं कर पा रहे कि वे रियल लाइफ में इतने स्टाइलिश हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "डैशिंग लुक भाई". तो एक अन्य ने लिखा है, "फैसल और गरुड़, दोनों के हेयर कर्ली है". इस तरह से लोग कमेंट्स के जरिए फैसल खान की फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

ये भी देखें: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com