अंग्रेजी बीट पर यूं झूमती नजर आईं Deepika Singh, फैंस बोले- माइंड ब्लोइंग

कभी अपनी एक्टिंग से तो कभी डांसिंग टैलेंट से दीपिका सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. टेलीविजन इंडस्ट्री से भले ही दीपिका दूर हैं लेकिन वो अपनी खुशनुमा जिंदगी की झलकियां फैंस को अक्सर दिखाती रहती हैं.

अंग्रेजी बीट पर यूं झूमती नजर आईं Deepika Singh, फैंस बोले- माइंड ब्लोइंग

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है दीपिका सिंह का ये डांस वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' में आईपीएस संध्या राठी का किरदार निभा चुकीं टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह भले ही इस समय छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन वो फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरों और डांस वीडियोज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. दीपिका ये बात बहुत अच्छे से जानती हैं कि उन्हें फैंस से कनेक्टेड कैसे रहना है, यही वजह है कि वो आए दिन अपने डांस वीडियो और फिटनेस से जुड़ी टिप्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. पिछले दिनों दीपिका ने काफी वजन घटाया, जिसके बाद उनके ट्रांसफॉर्मेशन की सबने तारीफ की. कई लोग दीपिका के फिटनेस रूटीन से इंस्पायर हो रहे हैं. एक बार फिर दीपिका ने अपना बेहद क्यूट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो अंग्रेजी गाने पर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं.

शॉर्ट्स और टॉप में दिखा दीपिका का क्यूट अंदाज

कभी अपनी एक्टिंग से तो कभी डांसिंग टैलेंट से दीपिका सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. टेलीविजन इंडस्ट्री से भले ही दीपिका दूर हैं लेकिन वो अपनी खुशनुमा जिंदगी की झलकियां फैंस को अक्सर दिखाती रहती हैं. दीपिका सिंह ने अपना लेटेस्ट डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो बहुत ही एलिगेंट और अल्टीमेट डांस स्टेप्स करती हुई दिखाई दे रही हैं. दीपिका DJ नेल्सन के अंग्रेज़ी गाने 'Duro Papi papi Duro' पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं. दीपिका इस गाने की बीट्स को पकड़ते हुए डांस स्टेप मैच करने की कोशिश कर रही हैं. काफी हद तक वो इसमें सफल होती हुई भी देखी जा सकती हैं. इस डांस वीडियो में दीपिका पीच कलर का फुल स्लीव क्रॉप टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स पहनी हुई हैं. इसके अलावा व्हाइट शूज उनके इस क्यूट लुक को कंपलीमेंट कर रहा है. दीपिका ने बिल्कुल बच्चों की तरह क्यूट हेयर स्टाइल बनाई हुई है. हमेशा की तरह है इस डांस वीडियो में भी दीपिका बेहद खूबसूरत और क्यूट नजर आ रही हैं.

दीपिका की स्माइल ले गई फैंस का दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका जितनी खूबसूरत है उनकी मुस्कुराहट उससे भी ज्यादा प्यारी है. यही वजह है कि दीपिका की इस प्यारी सी मुस्कुराहट को देखने के लिए फैंस उनके पोस्ट का इंतजार करते है, और जैसे ही दीपिका इंस्टाग्राम पर कोई फोटो या वीडियो शेयर करती है वो पलक झपकते ही वायरल हो जाती है. दीपिका के इस डांस वीडियो क्लिप को फैंस खास पसंद कर रहे हैं. रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ फैंस अपनी इस फेवरेट एक्ट्रेस पर प्यार की बरसात कर रहे हैं. दीपिका के एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'माइंड ब्लोइंग संध्या राठी जी' तो दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए उन्हें 'Stunning beauty' बताया. दीपिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'डांस परफेक्ट नहीं है, लेकिन इसे ट्राई करने में मुझे खुशी हो रही है'.