दीपिका सिंह ने वर्कआउट Video किया शेयर, बोलीं- वर्क हार्ड, फील ग्रेट...

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपनी एक्टिंग से हर घर में पहचान बनाई है. उनकी एक्टिंग से आज भी लोग उन्हें जानते है. इन दिनों वह अपने वर्कआउट वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

दीपिका सिंह ने वर्कआउट Video किया शेयर, बोलीं- वर्क हार्ड, फील ग्रेट...

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने वर्कआउट करते हुए शेयर किया Video

नई दिल्ली:

टीवी जगत के फेमस धारावाहिक 'दीया और बाती हम (Diya Aur Bati Hum)' को आज भी लोग याद करते है और जब भी इस धारावाहिक की बात होती है तो याद आती है संध्या बहू' की जिसे आप जानते ही होंगे. टेलीविजन की प्रसिद्ध अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. अपने शो 'दीया और बाती हम' से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था. लेकिन इन दिनों दीपिका अपने वर्कआउट वीडियो की वजह से चर्चाओं में हैं. दीपिका सिंह (Deepika Singh Workout Video) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रहीं हैं.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपने फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें वह रेड टीशर्ट और ब्लैक कलर के लोअर में वर्कआउट करती हुई दिख रहीं हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "वर्क हार्ड, फील ग्रेट एंड इम्प्रूव्ड हाउ माय वर्कआउट रूटीन इज डन". वीडियो में दीपिका काफी एनर्जेटिक लग रहीं हैं. इससे पहले भी दीपिका सिंह (Deepika Singh) कई बार अपने वर्कआउट फोटो अपने फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं और अपने अभिनय से उन्होंने यह मुकाम पाया है. स्टार प्लस के सुप्रसिद्ध धारावाहिक 'दीया और बाती हम' से संध्या के रूप में उन्हें जबरदस्त पहचान मिली है. जिसे हर घर में देखा जाता था. इसके बाद दीपिका सीरियल 'कवच' में भी नजर आ चुकीं हैं.