Deepika Singh ने बताई मसाला डोसा बनाने की आसान रेसिपी, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Deepika Singh ने बताई मसाला डोसा बनाने की आसान रेसिपी, Video हुआ वायरल

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस मसाला डोसा बनाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दीपिका सिंह अकसर अपने डांस वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक अलग ही वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मसाला डोसा बनाती नजर आ रही हैं. वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) आसान रेसिपी में मसाला डोसा बनाना सीखा रही हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में सांबर के साथ-साथ बेहद ही आसानी से क्रिस्पी डोसा भी बना रही हैं.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मसाला डोसा, अगर आप मुझसे पूछेंगे तो मसाला डोसा बनाना आसान है लेकिन एडिटिंग करना नहीं. इस मसाला डोसा की एडिटिंग करने में मेरा खुद का सांबर बन गया." दीपिका सिंह के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.