Deepika Singh ने ओडिसी डांस कर टीचर को किया समर्पित, बोलीं- मैं आपकी आभारी हूं...देखें Video

दीपिका सिंह ने अपने शिक्षक के जन्मदिन के अवसर पर ओडिसी डांस परफॉर्म कर उन्हें समर्पित किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Deepika Singh ने ओडिसी डांस कर टीचर को किया समर्पित, बोलीं- मैं आपकी आभारी हूं...देखें Video

दीपिका सिंह ने किया क्लासिकल डांस

नई दिल्ली:

सीरियल 'दीया और बाती हम' से फेमस हुई अभिनेत्री दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस शो में संध्या का किरदार निभाकर उन्होंने घर-घर में लोकप्रियता हासिल की थी. दर्शक उनके द्वारा निभाए गए किरदार को खूब पसंद करते थे. इसी के साथ वो सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं. अकसर उनके डांस वीडियो वायरल होते हैं. दीपिका सिंह ने एक बार अपना शानदार डांस वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में वो ओडिसी डांस करते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल उन्होंने ये डांस वीडियो अपने डांस शिक्षक को उनके जन्मदिन पर समर्पित किया है.

डांस वीडियो किया शेयर 

दीपिका सिंह ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो ओडिसी डांस करते नजर आ रही हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'सनातन जी को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई. आज मेरे शिक्षक सनातन चक्रवर्ती सर जन्मदिन के अवसर पर, मैं अपने अभिनय प्रदर्शन 'ललिता लवंगा' को साझा कर रही हूं. मैं उनके अधीन 7 साल से प्रशिक्षण ले रही हूं. यह सुंदर वस्तु मैंने उनके ऑनलाइन सत्रों के माध्यम से सीखी है. मैं वास्तव में भाग्यशाली और आभारी हूं कि मुझे उनसे ओडिसी की इस अद्भुत कला को सीखने का मौका मिला. आप सभी के मार्गदर्शन के लिए और आपने मुझे जो कुछ भी सिखाया है उसके लिए #sanatanchakravarty सर धन्यवाद'. दीपिका सिंह का ये शानदार वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

इन सीरियल में आ चुकी हैं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दीपिका सिंह ने फेमस सीरियल 'दीया और बाती हम' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में उन्होंने संध्या राठी का किरदार निभाया था. शो में अपने किरदार से उन्होंने फैन्स का खूब दिल जीता था. इसके बाद दीपिका सिंह कलर्स टीवी के शो 'कवच: महाशिवरात्री' में नजर आई थीं. इस शो में भी वो 'संध्या' के किरदार में थीं.