मां सीता के लुक में दिखीं दीपिका चिखलिया, फैन्स बोले - आदिपुरुष पर भारी है आपकी एक रील

दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की और बताया कि पब्लिक डिमांड को देखते हुए उन्हें यह रील बनानी पड़ी.

मां सीता के लुक में दिखीं दीपिका चिखलिया, फैन्स बोले - आदिपुरुष पर भारी है आपकी एक रील

नई दिल्ली:

आदिपुरुष की रिलीज के बाद से जनता को रामानंद सागर वाली उस ऐतिहासिक रामायण की याद आ रही है. टीवी पर दिखाए गए उस शो की कास्टिंग से लेकर म्यूजिक, प्रोडक्शन, डायलॉग्स और कॉस्ट्यूम तक एक एक चीज ने दर्शकों के दिमाग में ऐसी छाप छोड़ी कि लोग भुला नहीं पाए. इसके किरदारों को लोग आज भी उसी छवि में देखते हैं. यही वजह है कि लोगों की भारी डिमांड पर दीपिका चिखलिया को वही सीता जी वाला लुक लेना पड़ा. दीपिका ने सोशल मीडिया एक रील शेयर की. इसमें उनकी कुछ तस्वीरें और उन्हें हाथ जोड़कर पूजा करते देखा जा सकता है.

इस वीडियो के साथ कैप्शन में दीपिका ने लिखा, यह पोस्ट पब्लिक डिमांड पर की गई है. मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे सीता जी के अपने रोल के लिए लोगों का इतना प्यार और सम्मान मिला. मैं भगवान से इससे ज्यादा और क्या मांग सकती थी. दीपिका का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों ने कमेंट्स के जरिए अपना प्यार जाहिर किया है. एक यूजर ने लिखा, मैम आपकी ये एक रील पूरी आदिपुरुष फिल्म पर भारी पड़ गई. एक ने लिखा, रामायण और महाभारत के सभी किरदारों को पद्मश्री अवॉर्ड मिलना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, सीता मां का एक यही रूप आदिपुरुष के लिए एक बड़ी सीख है. एक ने लिखा, बहुत सुंदर, ये सीता मां के रूप की असल परछाई है. एक यूजर ने लिखा, आप एक्ट्रेस नहीं एक इमोशन हैं मैम. एक यूजर ने लिखा, सीता मां के रोल में कोई आपकी जगह नहीं ले सकता.

बता दें कि केवल दीपिका ही नहीं श्री राम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल को लेकर भी यही लोगों की यही भावना है. आज भी लोग उन्हें जहां देखते हैं आशीर्वाद लेने के लिए पैरों में झुक जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com