राघव जुयाल ने डांस दीवाने 3 में बच्ची का मजाक उड़ाने पर दी सफाई, शेयर किया Video

राघव जुयाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अजीबोगरीब भाषा में बच्ची को डांस करने के लिए स्टेज पर बुलाते दिख रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है.

राघव जुयाल ने डांस दीवाने 3 में बच्ची का मजाक उड़ाने पर दी सफाई, शेयर किया Video

राघव जुयाल ने वीडियो शेयर कर मांगी माफी

नई दिल्ली :

टीवी के होस्ट राघव जुयाल इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. उन्होंने असम की एक प्रतियोगी के परिचय के लिए डांस दीवाने शो 3 में ‘मोमो', ‘चाउमीन' और ‘जिबरिश चाइनीज' शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसके बाद उन्हें नस्लवादी करार दिया जा रहा है. दरअसल, राघव जुयाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अजीबोगरीब भाषा में बच्ची को डांस करने के लिए स्टेज पर बुलाते दिख रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है. लोगों के मुताबिक, असम के लोग चीनी भाषा नहीं बोलते, न ही वो चीनी है. असम के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा ने भी ट्वीट कर इस मामले की निंदा की है.

ऐसे में अब राघव जुयाल ने खुद इस मामले में एक वीडियो साझा कर लोगों से माफी मांगी है. राघव ने सफाई देते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वे कहते हुए सुने जा सकते हैं कि इस छोटे से क्लिप ने बड़ी गलतफहमी पैदा कर दी है और इस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. इसके बाद राघव ने इस क्लिप के पीछे की कहानी बताई.

राघव कहते हैं, "दरअसल, जब असम के गुवाहाटी से आई गुंजन से पूछा गया था कि डांस के अलावा उनकी हॉबी क्या है, तो उसने कहा था 'मैं चाइनीज में बात कर सकती हूं. मेरे अंदर ये टैलेंट भी है'. बच्चे इसी तरह से बात करते हैं और जब हम उसे सुनाने के लिए कहते थे तो वह 'जिबरीश चाइनीज' में बोला करती थी. जिस एपिसोड का क्लिप वायरल हो रहा है, उसमें मैं उस बच्ची को उसी के अंदाज में स्टेज पर बुला रहा हूं.

राघव आगे कहते हैं कि वे खुद नॉर्थ ईस्ट से जुड़े हुए हैं. उनके बहुत सारे दोस्त नॉर्थ ईस्ट से हैं. ऐसे में उनका और न ही उनके चैनल का ऐसा उद्देश्य हो सकता है. फिर भी अगर किसी को ठेस पहुंची है तो उसके लिए वे माफी मांगते हैं. बता दें कि डांस दीवाने 3 में माधुरी दीक्षित, रेमो डिसूजा, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे बतौर जज नजर आते हैं.

ये भी देखें: अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com