विज्ञापन
Story ProgressBack

दलजीत कौर के दूसरे पति ने लगाई तलाक पर मोहर! बोले- उनका यहां से जाना मेरे लिए रिश्ते को...

इस प्यार को क्या नाम दूं एक्ट्रेस दलजीत कौर ने बीते साल केन्या बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी. 

Read Time: 3 mins
दलजीत कौर के दूसरे पति ने लगाई तलाक पर मोहर! बोले- उनका यहां से जाना मेरे लिए रिश्ते को...
दलजीत कौर के पति निखिल पटेल ने तलाक की खबरों पर लगाई मोहर
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर और निखिल पटेल के बीच बीते कुछ समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जहां हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को तलाक की हिंट दी तो वहीं अब पहली बार उनके केन्या के बिजनेसमैन पति निखिल पटेल ने एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोंपों और तलाक की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में निखिल ने कहा, इसी साल जनवरी में दलजीत ने बेटे जेडन के साथ केन्या छोड़ने और भारत वापस आने का फैसला किया, जो कि हमारे अलग होने का कारण बन गया. हम जनवरी में अलग हो गए. हम दोनों को एहसास हुआ कि हमारे परिवार की नींव उतनी मजबूत नहीं थी जितनी हमने उम्मीद की थी, जिससे दलजीत के लिए केन्या में बसना मुश्किल हो गया."

आगे उन्होंने कहा, "मार्च 2023 में, हमने मुंबई में एक इंडियन वेडिंग रखी. हालांकि इसका सांस्कृतिक महत्व था, लेकिन यह कानूनी रूप से बाध्यकारी नहीं था. इसका उद्देश्य दलजीत के परिवार को केन्या जाने के बारे में आश्वस्त करना था. हमारे प्रयासों के बावजूद, दलजीत को केन्या में जीवन को समायोजित करना चुनौतीपूर्ण लगा, वह अपने करियर और भारत में जीवन को याद कर रही थी. हमारे परिवार की गतिशीलता की जटिलताएं तेज़ी से स्पष्ट होती गईं. सांस्कृतिक टकराव, अलग-अलग मूल्यों और मान्यताओं के कारण यह हमारे लिए चुनौतीपूर्ण साबित हुआ, और यह कुछ ऐसा था जो रिश्ते के परिपक्व होने के साथ विकसित होना शुरू हुआ. मेरी बेटियों के पास एक ऐसी मां है, जो उनके बीच के रिश्ते की स्थिति के बावजूद अपूरणीय है."

निखिल ने आगे कहा, दलजीत ने मुझे केन्या छोड़ने से पहले बेटे के स्कूल और दूसरी चीजों के बारे में बताया कि सिर्फ अपने सामान लेने के अलावा उनका वापस लौटने का कोई इरादा नहीं है. मैंने उनका सामान स्टोर किया और उनका यहां से जाना मेरे लिए रिश्ते को खत्म करना था और और पिछले पांच महीनों में सोशल मीडिया पर उसकी चिंताजनक गतिविधि के बावजूद, मुझे समाधान और सांत्वना मिली है, और मैं सकारात्मक रूप से आगे बढ़ रहा हूं. हालांकि, दलजीत की हाल की धारणाएं और सोशल मीडिया पर आवेगपूर्ण पोस्ट ने मेरे आस-पास के लोगों में भ्रम और परेशानी पैदा कर दी है. उसने मेरी ज़िंदगी में वापस आने की इच्छा जताई है और सीमाएं लांघी. उसकी पोस्ट का गलत अर्थ निकाला गया है, जिसके परिणामस्वरूप इस स्थिति से संबंधित नहीं परिवार और दोस्तों को अनावश्यक रूप से परेशान किया गया है. मुझे उम्मीद है कि वह ऐसा करना बंद कर देंगी. मैंने हमेशा गलतफहमियों को सम्मान और क्लैरिटी के साथ सुलझाने में विश्वास रखता हूं. जरुरी है कि अपना पक्ष साफ रखें यह मेरे लिए नहीं बल्कि सभी के लिए है, जो इससे संबंधित हैं. दलजीत को ऑल द बेस्ट कहता हूं और मैं उम्मीद करता हूं कि वह सकारात्मक रुप से जिंदगी में आगे बढ़ें."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दूरदर्शन पर रामायण के बीच जब आता था ये विज्ञापन तो खिलखिला उठता था हर कोई, पंचायत की मंजू देवी को देख पहचान नहीं पाएंगे आप
दलजीत कौर के दूसरे पति ने लगाई तलाक पर मोहर! बोले- उनका यहां से जाना मेरे लिए रिश्ते को...
मंगल लक्ष्मी एक्ट्रेस दीपिका सिंह का ट्रोलिंग पर आया रिएक्शन, बोलीं- यह मेरी लाइफ है और भगवान ने...
Next Article
मंगल लक्ष्मी एक्ट्रेस दीपिका सिंह का ट्रोलिंग पर आया रिएक्शन, बोलीं- यह मेरी लाइफ है और भगवान ने...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;