इमरजेंसी एक्जिट लेने वाले सायरस बरोचा ने Bigg Boss OTT 2 के घर को बताया 'नर्क', कहा- 'डरावना और दर्दनाक था...'

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 को हाल ही में अलविदा कहने वाले कंटेस्टेंट सायरस बरोचा ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

इमरजेंसी एक्जिट लेने वाले सायरस बरोचा ने Bigg Boss OTT 2 के घर को बताया 'नर्क', कहा- 'डरावना और दर्दनाक था...'

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस से हाल ही में फैमिली इमरजेंसी कारणों के कारण सायरस बरोचा शो से बाहर हो गए थे, जिसे लेकर फैंस काफी नाखुश थे. हालांकि अब पहली बार शो से निकलने के बाद घर में अपने एक्सपीरियंस को लेकर बात की है. दरअसल, पूर्व वीजे ने एक नए पॉडकास्ट पर शो में शो की तुलना 'नर्क' से की है. इतना ही नहीं शो को लेकर भी बात की है. 

पॉडकास्ट साइरस सेज़ पर सायरस बरोचा ने कहा, “मैं नर्क से वापस आया हूं, और मैं आपको नर्क के बारे में बता दूं, नर्क काफी हद तक शाकाहारी है. यह वाकई बहुत दर्दनाक और डरावना एक्सपीरियंस था. लेकिन कॉन्ट्रैक्ट और कानूनी मुद्दों के कारण इस पर मैं ज्यादा चर्चा नहीं कर सकता. खाना बहुत खराब था और सोने के घंटे भी डरावने थे. यह एक ध्यान लगाने वाले कैंप की तरह था. बस यही अंतर था कि लोग फ्रैंडली थे ... मेरी नींद पूरी नहीं हुई थी. मैं इससे ज्यादा कभी नहीं सोया था. क्योंकि मैं रात को केवल तीन घंटे सोता था. दिन में बस सोया रहता था."

गौरतलब है कि शो से परिवार में मेडिकल इमरजेंसी के कारण निकलने से पहले होस्ट सलमान खान से सायरस ने निकलने की गुजारिश की थी, जिस पर सुपरस्टार ने उन्हें समझाया था. हालांकि शो में सायरस जितने भी दिन रहे फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया था. लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो बेबिका दुर्वे और मनीषा रानी के बीच बड़ा झगड़ा देखने को मिला है. वहीं दोस्त के लिए अभिषेक मल्हान भी खड़े होते दिखे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर