कॉमेडियन भारती सिंह पार्क में झूल रही थीं झूला, तभी यूं गिर पड़ीं- देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

कॉमेडियन भारती सिंह पार्क में झूल रही थीं झूला, तभी यूं गिर पड़ीं- देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh)

खास बातें

  • झूला झूलते-झूलते भारती सिंह गिरीं
  • वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी
  • डांस दीवाने में आ रही हैं नजर
नई दिल्ली:

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) अक्सर अपने मजेदार जोक्स और फनी अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर भारती की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके वीडियोज देख फैंस हंसने से अपने आप को रोक नहीं पाते हैं. वहीं अब भारती सिंह (Bharti Singh)  ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. देखा जा सकता है कि भारती झूला झूलती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन अंत में होता कुछ ऐसा है जिसे देख कर आप हैरान रह जाएंगे. 

दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती सिंह (Bharti Singh)  झूला झूलने का मजा ले रही होती हैं. इस वीडियो में एक और महिला उन्हें झूला झुलाने में मदद करती हैं, वहीं झूला झूलते-झूलते भारती इतनी एक्साइटेड हो जाती हैं कि वे झूले पर से धड़ाम से गिर जाती हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) के इस वीडियो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो को देखकर फैंस कमेंट करने से अपने आप तो रोक नहीं पा रहे हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. यूजर्स के फनी कमेंट देख आप अपने आप को हंसने से रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही भारती ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी सनडे, गिर गिर के संभला जाता है. कमर तो गई' 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इन दिनों भारती सिंह कलर्स के लोकप्रिय शो डांस दीवाने के सेट पर नजर आ रही हैं. वहीं हाल ही में आए एपिसोड में भारती ने अपने दिल बात कहते हुए फूट-फूट कर रोने लगती हैं. वे कहती हैं कि इस हालात से वे काफी डर गई हैं. हालात देखकर वे बच्चे के बारे में नहीं सोचना चाहती. उन्होंने कहा कि वे काफी टाइम के बच्चे को लेकर प्लान कर रहे हैं, लेकिन स्थिति खराब है. छोटे बच्चों को भी कोरोना हो जा रहा है. मैं इतनी भी स्ट्रॉन्ग नहीं हूं कि बच्चे खोने का दुख झेल पाऊं. भारती के ऐसा कहने पर सभी इमोशनल हो जाते हैं.