विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 05, 2023

Dinesh Phadnis Death: नहीं रहे CID एक्टर दिनेश फडनीस, लिवर डैमेज से हुआ निधन

Dinesh Phadnis Death: टीवी एक्टर दिनेश फडनीस का निधन हो गया है वह छोटे पर्दे से सबसे चर्चित शो सीआईडी का हिस्सा थे. दिनेश फडनीस सीआईडी में फ्रेडिक्स का किरदार करते थे, जो जांच के अलावा शो के अंदर अपनी बातों से दर्शकों को हंसाते भी थे.

Read Time: 2 mins
Dinesh Phadnis Death: नहीं रहे CID एक्टर दिनेश फडनीस, लिवर डैमेज से हुआ निधन
Dinesh Phadnis Death: नहीं रहे CID एक्टर दिनेश फडनिस
नई दिल्ली:

Dinesh Phadnis Death: टीवी इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है. टीवी एक्टर दिनेश फडनीस का निधन हो गया है वह छोटे पर्दे से सबसे चर्चित शो सीआईडी का हिस्सा थे. दिनेश फडनीस सीआईडी में फ्रेडिक्स का किरदार करते थे, जो जांच के अलावा शो के अंदर अपनी बातों से दर्शकों को हंसाते भी थे. दिनेश फडनीस के निधन की जानकारी उनके को-स्टार दयानंद शेट्टी ने अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए दी है. उन्होंने बताया है कि दिनेश फडनीस ने रात 12.08 मिनट पर आखिरी सांस ली थी. 

दिवंगत एक्टर का मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनका अंतिम संस्कार बोरीवली पूर्व के दौलत नगर श्मशान में किया जाएगा. इससे पहले पिछले हफ्ते ऐसी खबरें आई थीं कि दिनेश को हार्ट अटैक आया था. दयानंद शेट्टी ने अफवाहों पर सफाई देते हुए कहा था कि दिनेश हार्ट अटैक से नहीं बल्कि लिवर डैमेज से पीड़ित थे. सीआईडी में दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी ने कहा, 'सबसे पहले बता दें कि हार्ट अटैक नहीं था, यह लिवर डैमेज था, जिसके कारण उन्हें तुरंत मलाड के तुंगा अस्पताल ले जाया गया.'

दयानंद शेट्टी ने आगे कहा, 'पिछले दो दिनों से उनकी हालत काफी गंभीर थी. रविवार सुबह भी मुझे पता चला कि कोई बड़ा सुधार नहीं हुआ है.' दिनेश फडनीस के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. एक्टर के फैंस सहित टीवी एक्टर सोशल मीडिया के जरिए शोक वक्त कर रहे हैं और दिनेश फडनीस को श्रद्धांजिल दे रहे हैं. लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो सीआईडी में फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाने के बाद दिनेश घर-घर में मशहूर हो गए थे, जो पहली बार 1998 में प्रसारित हुआ और सोनी टीवी पर बीस साल तक चला.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'उतरन' की दो चोटी बांधने वाली छोटी इच्छा हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, 23 वर्षीय स्पर्श की फोटो देख आप कहेंगे- तप्पू की दोस्त...
Dinesh Phadnis Death: नहीं रहे CID एक्टर दिनेश फडनीस, लिवर डैमेज से हुआ निधन
घातक फिल्म के कोई जाए तो ले आए गाने पर तीन आंटियों ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख लोग बोले- क्या बात है
Next Article
घातक फिल्म के कोई जाए तो ले आए गाने पर तीन आंटियों ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख लोग बोले- क्या बात है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;