चिंकी-मिंकी ने ‘नैनोवाले ने’ पर डांस Video शेयर कर पूछा ये सवाल, लोग बोले- अब उल्लू नहीं बनेंगे...

चिंकी मिंकी के डांस वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं और इसी क्रम में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों लहंगा पहन ‘नैनोवाले ने’ गाने पर बड़े ही खूबसूरत अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

चिंकी-मिंकी ने ‘नैनोवाले ने’ पर डांस Video शेयर कर पूछा ये सवाल, लोग बोले- अब उल्लू नहीं बनेंगे...

चिंकी मिंकी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

चिंकी-मिंकी की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. चिंकी मिंकी के फैन्स उनके हर एक पोस्ट को खूब पसंद करते हैं. बता दें, चिंकी मिंकी का असली नाम सुरभि और समृद्धि है, लेकिन कपिल शर्मा के शो में आने के बाद जुड़वा बहनें इसी नाम से फेमस हो गई हैं. चिंकी मिंकी के डांस वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं और इसी क्रम में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों लहंगा पहन ‘नैनोवाले ने' गाने पर बड़े ही खूबसूरत अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो को चिंकी मिंकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए वे लिखती हैं, ‘मेरा चैन, रैन, नैन अपने साथ ले गया. और किसे शुरुआत में लगा कि यह मिरर है?'. दरअसल, जब वीडियो शुरू होगा तो आपको लगेगा कि मिरर में देख कर डांस किया जा रहा है, लेकिन मुड़ने पर पता चलता है कि दोनों बहनें हमेशा की तरह साथ में इस गाने पर डांस कर रही हैं. इस पोस्ट को अब तक 46 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मुझे लगा कि यह मिरर है'. एक दूसरे ने लिखा है, ‘अमेजिंग यार! क्या डांस किया है'. एक और यूजर लिखते हैं, ‘अब इस ट्रिक से हम उल्लू नहीं बनेंगे?' गौरतलब है कि सबसे पहले चिंकी मिंकी को कपिल शर्मा के शो पर देखा गया था, जहां से दोनों पॉपुलर हुई थीं. अब इन्हें पूरे देश में लोग पहचानते हैं और दोनों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

ये भी देखें: रणबीर और आलिया ट्रेडिशनल ब्‍लू आउटफिट में आए नजर, एक साथ मनाई दीवाली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com