कार के हॉर्न पर भी चिंकी-मिंकी ने किया गजब का डांस, वायरल हुआ Video

सोशल मीडिया सेंसेशन चिंकी-मिंकी उर्फ सुरभि समृद्धि बिना गाने के सिर्फ एक म्यूजिक पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

कार के हॉर्न पर भी चिंकी-मिंकी ने किया गजब का डांस, वायरल हुआ Video

चिंकी-मिंकी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

चिंकी मिंकी यानि सुरभि समृद्धि का वीडियो अपलोड होता है और उस पर हिट्स की बौछार शुरू हो जाती है. हो भी क्यों न? उनके वीडियोज में एनर्जी ही इतनी होती है कि फैन्स उन वीडियोज को देखकर ही झूम उठते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में चिंकी मिंकी ने अपलोड किया है, जिसमें दोनों झूम कर डांस कर रही हैं. देखते ही देखते इस वीडियो ने फैन्स के ढेर सारे लाइक्स और ढेर सारे कमेंट्स बटोर लिए हैं. फैन्स चिंकी मिंकी के इस डांस को देखकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

इस वीडियो में चिंकी मिंकी मस्ती के साथ थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो की एक खास बात भी है. दरअसल चिंकी मिंकी जिस म्यूजिक पर डांस कर रही हैं, उसमें गाना है ही नहीं. सुरभी समृद्धि ने ये डांस सिर्फ एक म्यूजिक पर किया है, जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा है कि, 'And we can jam on every beat यानी हम किसी भी बीट पर जैम कर सकते हैं'. वीडियो में चिंकी मिंकी ब्लैक टॉप और क्रीम कलर की शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं. बगल में आलीशान रेड कार खड़ी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों का लुक लाजवाब है. आंखों पर काला चश्मा लगाए पूरे स्वैग के साथ चिंकी मिंकी ने डांस स्टार्ट किया. खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया स्टार बहनों के इस वीडियो पर 1 लाख 25 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके थे. अधिकतर कमेंट में हार्ट का इमोजी पोस्ट कर फैन्स उन पर अपना प्यार लुटाते हुए भी नजर आए.