'तारक मेहता' की गोकुलधाम सोसाइटी में आने जा रहा है नया भूचाल, बदलने वाली है भिड़े की जिंदगी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक और मजेदार एपिसोड के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि गोकुलधाम के भिड़े के जीवन में जबरदस्त बदलाव आने जा रहा है.

'तारक मेहता' की गोकुलधाम सोसाइटी में आने जा रहा है नया भूचाल, बदलने वाली है भिड़े की जिंदगी

'तारक मेहता' के भिड़े की लाइफ है बदलने वाली

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक और मजेदार एपिसोड के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि गोकुलधाम के भिड़े के जीवन में जबरदस्त बदलाव आने जा रहा है. गोली ने घोषणा की कि भिड़े की नई कार आ गई है और भिड़े सहित हर कोई हैरान है. एक चमकदार लाल कार गोकुलधाम में प्रवेश करती दिखाई देती है और ढोल नगाड़े के साथ उत्सव शुरू हो जाता है. भिड़े की कार की एक झलक पाने के लिए आसपास के लोग जमा हो गए. जेठालाल भिड़े को गले लगाता है और डॉ हाथी उसे लड्डू खिलाता है जबकि अन्य नाचते और नई कार की जांच करते हुए दिखाई देते हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आगे क्या होता है? भिड़े की कार की पहली सवारी किसे मिलती है? या आगे कुछ और मोड़ है? ड्रामा, सस्पेंस, थ्रिल और हंसी से भरपूर एक और एपिसोड में जमकर धमाका होने वाला है क्योंकि गोकुलधाम वासियों की जिंदगी में कोई भी काम बिना किसी ट्विस्ट के तो होता ही नहीं है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाला सिटकॉम है जिसे पहली बार 2008 में प्रसारित किया गया था और अब यह 3500 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है. इसके प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड ने मराठी में गोकुलधामची दुनियादारी और यूट्यूब पर तेलुगु में 'तारक मामा अयो रामा' भी स्ट्रीम करता है. इस शो को असित कुमार मोदी ने लिखा भी है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्वतंत्रता दिवस से पहले शाहरुख खान के घर मन्नत पर फहराता दिखा तिरंगा