Broken Out But Beautiful 3: सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के अपकमिंग रोमांटिक शो का प्रोमो Video हुआ रिलीज

Broken Out But Beautiful 3:सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) के अपकमिंग रोमांटिक शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

Broken Out But Beautiful 3: सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के अपकमिंग रोमांटिक शो का प्रोमो Video हुआ रिलीज

Broken Out But Beautiful 3: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अपकमिंग शो का प्रोमो हुआ रिलीज

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के अपकमिंग रोमांटिक शो का प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज
  • सोनिया राठी के साथ मुख्य भूमिका निभाते आए नजर
  • 'ब्रोकन आउट बट ब्यूटीफुल' को लेकर एक्साइटेड हैं सिद्धार्थ शुक्ला
नई दिल्ली:

ऑल्ट बालाजी और जी5 की रोमांटिक सीरीज 'ब्रोकन आउट बट ब्यूटीफुल' (Broken Out But Beautiful) को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसके दो सीजन ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़े थे. जल्द ही 'ब्रोकन आउट बट ब्यूटीफुल' का तीसरा सीजन भी रिलीज होने वाला है. खास बात तो यह है कि इस सीरीज में अब विक्रांत मैसे और हरलीन सेठी की जगह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी. हाल ही में ब्रोकन आउट बट ब्यूटीफुल का प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी गाना गाते नजर आ रहे हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इस प्रोमो वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट भी काफी बढ़ गई है. प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, "हर अंत एक शुरुआत का नेतृत्व करता है और यह हमारे दिल के काफी करीब है. यह सफर आपसे रूमी और अगस्त्य का परिचय कराने के साथ ही शुरू होती है. वह टूटे हुए दिल जो अपनी खूबसूरत कहानी से हमें भी रूबरू कराएंगे." अपने अपकमिंग शो को लेकर बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला भी काफी एक्साइटेज नजर आए. 

'ब्रोकन आउट बट ब्यूटीफुल' (Broken Out But Beautiful) के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कहा, "मैं ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन तीन के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा करने के लिए काफी उत्साहित हूं. एक ऐसा शो, जिसे खूब प्यार मिला, सराहा गया और लोगों ने इसकी प्रशंसा भी की. मैंने पहले के दो सीजन के बारे में काफी अच्छी बातें सुनी हैं और मैं एकता कपूर के साथ काम करने के लिए भी उत्साहित हूं, जिसके लिए ढेर सारा सम्मान और प्यार है. मैं इस सीरीज के लिए तत्पर हूं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'ब्रोकन आउट बट ब्यूटीफुल' (Broken Out But Beautiful) को लेकर एक्ट्रेस सोनिया राठी (Sonia Rathee) ने भी बातचीत की. उन्होंने कहा, "मैं रूमी के कैरेक्टर की तरफ काफी आकर्षित हुई हूं, क्योंकि वह जिस चीज के लिए खड़ी है और जो वह है. इस सीजन में वह भावनाओं के बवंडर से गुजरेगी, जहां हम उसे एक लड़की से एक औरत में बदलते देखेंगे, दुनिया में अपने लिये जगह ढूंढते हुए देखेंगे. रूमी की कहानी बताने से ज्यादा मैं यह देखने के लिए कह सकती हूं मैं भी अपनी जिंदगी में इसके समान ही परिवर्तन से गुजर रही हूं. मैं इतने खास लोगों के साथ काम करने जा रही."