बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया 'विलेन', बोलीं- Bigg Boss 13 देखना बंद कर दिया, क्योंकि...

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) को पर लगातार एक ही कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को हीरो बनाने का आरोप लगाया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया 'विलेन', बोलीं- Bigg Boss 13 देखना बंद कर दिया, क्योंकि...

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के निर्माता पर लगाता सिद्धार्थ को हीरो बनाने का आरोप

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' को लेकर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा
  • मीरा चोपड़ा ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया विलेन
  • मीरा चोपड़ा ने बिग बॉस 13 को लेकर किया ट्वीट
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में बीते दिन शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) घर से बाहर हो गईं. इसके अलावा बीते दिन 'बिग बॉस 13' में स्ट्रीट डांसर 3डी की टीम घर में आई थी, जिन्होंने घरवालों के साथ जमकर मस्ती की. लेकिन हाल ही में 'बिग बॉस 13' को लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) भड़कीं नजर आईं. उन्होंने 'बिग बॉस 13' पर लगातार एक ही कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को हीरो बनाने का आरोप लगाया. साथ ही एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा कि वह 'बिग बॉस' द्वारा लगातार एक ही पक्ष को दिखाने के लिए शो को देखना बंद कर रही हैं. मीरा चोपड़ा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

कंगना रनौत की 'पंगा' ने तीसरे दिन किया धुआंधार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने अपने ट्वीट में 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) पर गुस्सा जताते हुए लिखा, "मैंने बिग बॉस देखना बंद कर दिया है, क्योंकि शो के निर्माता बार-बार सिद्धार्थ शुक्ला को हीरो बना रहे हैं, जो कि असली में एक विलेन है. शो को देखने का क्या तुक बनता है जब सब जानते हैं कि यह फिक्स्ड है. वह सिद्धार्थ शुक्ला को भले ही शो का विजेता बना सकते हैं, लेकिन 'बिग बॉस 13' के असली विजेता आसिम रियाज (Asim Riaz) और रश्मि देसाई ही हैं." 'बिग बॉस 13' को लेकर मीरा चोपड़ा के इस ट्वीट ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

बता दें कि मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) को लेकर अक्सर एक्ट्रेस ट्वीट कर शो के बारे में अपनी राय पेश करती हैं. हालांकि, उन्होंने अब ट्वीट कर फैंस को बता दिया है कि उन्होंने बिग बॉस देखना बंद कर दिया है. बता दें कि मीरा चोपड़ा एक एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडल भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. बॉलीवुड में आखिरी बार सेक्शन 375 में नजर आई थीं. इसके अलावा वह जल्द ही नास्तिक में भी दिखाई दे सकती हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...