Bigg Boss का धमाकेदार प्रोमो रिलीज, सुपरस्टार होस्ट ने बताया- कई बार जो दिखता है वो होता नहीं...

बिग बॉस ऐसा रियलिटी शो है जो जिस भी भाषा में आया है, इसने जमकर तहलका मचाया है. बिग बॉस को हर भाषा में खूब पसंद भी किया गया है. अब बिग बॉस के तमिल सीजन 2 के प्रोमो आने शुरू हो गए हैं.

Bigg Boss का धमाकेदार प्रोमो रिलीज, सुपरस्टार होस्ट ने बताया- कई बार जो दिखता है वो होता नहीं...

बिग बॉस तमिल के सीजन 2 का प्रोमो

खास बातें

  • जल्द शुरू होने जा रहा है 'बिग बॉस' तमिल
  • कमल हासन होंगे होस्ट
  • 15 लोग लेंगे इसमें हिस्सा
नई दिल्ली:

बिग बॉस ऐसा रियलिटी शो है जो जिस भी भाषा में आया है, इसने जमकर तहलका मचाया है. बिग बॉस को हर भाषा में खूब पसंद भी किया गया है. अब बिग बॉस के तमिल सीजन 2 के प्रोमो आने शुरू हो गए हैं. बिग बॉस के प्रोमो काफी दिलचस्प हैं और इसकी मेजबानी साउथ के सुपरस्टार कमल हासन कर रहे हैं. बिग बॉस तमिल का पिछला सीजन भी अच्छा रहा था और इसकी मेजबानी कमल हासन ने की थी. वैसे भी कमल हासन की लोकप्रियता इन दिनों फिल्मों के साथ ही राजनीति के मैदान में भी खूब है. 

 


बायोपिक पर बोलीं सानिया मिर्जा, दिए प्रेग्नेंसी से जुड़े सवालों के जवाब

बिग बॉस के इस प्रोमो में एक शख्स महिला को तेजी से धक्का मारता है और तभी वीडियो को वहां रोक दिया जाता है. ऐसा लगता है कि ये शख्स महिला का पर्स चुराने के लिए कर रहा है. कमल हासन सवाल पूछते हैं कि बताइए ये चोर है या शोषण करने वाला. लेकिन जैसे ही प्रोमो प्ले होता है तो वह शख्स एक बच्चे को बचाने के लिए भागता है. कमल हासन कहते हैं कि सब कुछ इस बात पर टिका है कि हम चीजों को को कैसे देखते हैं. 

Cannes 2018 के मंच पर बोलीं एक्ट्रेस, 21 साल पहले मेरा यहां रेप हुआ था...

वैसे भी तमिल बिग बॉस का प्रोमो तमिल की फिल्मों जितना ही धमाकेदार भी है. वैसे भी बिग बॉस के घर में जो कुछ भी होता है, वह धमाकेदार ही होता है. बिग बॉस-2 में 15 लोग हिस्सा लेंगे. दूसरा सीजन जल्द ही शुरू होगा और इसके पहले सीजन की तरह सफल रहने की उम्मीद है. हालांकि नए सीजन के बारे में और ज्यादा डिटेल्स अभी तक जारी नहीं किए गए हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com