Bigg Boss : शहनाज गिल से लेकर गौतम गुलाटी तक, इन कंटेस्टेंट्स पर मेहरबान हो चुके हैं सलमान खान, दिया फिल्मों में मौका

दबंग खान आम लोगों की ही मदद नहीं करते बल्कि कितने ही सेलेब्स तक की मदद के लिए वे हमेशा खड़े रहते हैं. यही वजह है कि सलमान अपने साथ अब तक कई कलाकारों को काम करने का मौका दे चुके हैं.

Bigg Boss : शहनाज गिल से लेकर गौतम गुलाटी तक, इन कंटेस्टेंट्स पर मेहरबान हो चुके हैं सलमान खान, दिया फिल्मों में मौका

बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स को सलमान खान ने फिल्मों में मौका

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं अपनी दरियादिली के लिए भी मशहूर हैं. दबंग खान आम लोगों की ही मदद नहीं करते बल्कि कितने ही सेलेब्स तक की मदद के लिए वे हमेशा खड़े रहते हैं. यही वजह है कि सलमान अपने साथ अब तक कई कलाकारों को काम करने का मौका दे चुके हैं. फिलहाल सलमान बिग बॉस के 16वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस के इस सीजन से पहले भी दबंग खान शो के कई कंटेस्टेंट्स को अपनी फिल्मों में मौका दे चुके हैं. यहां हम बता रहे ऐसे ही कुछ कंटेस्टेंट्स के बारे में जिन्हें सलमान खान ने अपनी फिल्मों में चांस दिया.

शहनाज गिल

शहनाज गिल, इन्हें आप सभी पंजाब की कैटरीना के नाम से जानते ही होंगे. शहनाज गिल अभी तक पंजाबी फिल्मों और कई म्यूजिक वीडियो में नजर आईं हैं लेकिन अब सलमान की मेहरबानी से फिल्मों जल्द ही नजर आएंगी.  सलमान ने बॉलीवुड में उन्हें एक बड़ा ब्रेक दिया है. एक्ट्रेस जल्द ही सलमान की 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखेंगी. अगले साल ईद के मौके पर फिल्म रिलीज होगी.

अरमान कोहली

अरमान कोहली वैसे तो बॉलीवुड के लिए कोई नया नाम नहीं है. 90 के दशक में वे कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. लेकिन बाद में वह फिल्मों से गायब ही हो गए. इसके बाद बिग बॉस 7 में वे एक बार फिर से दिखे. शो में काम करने के बाद एक्टर सलमान के साथ वे फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में विलेन के रोल में नजर आए.

सना खान

सना बिग बॉस में कंटेस्टेंट थीं. सना खान भले ही आज के समय में फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन एक टाइम था कि वह इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम थीं. सना बिग बॉस में भी नजर आ चुकीं हैं. इस शो के बाद सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म 'जय हो' में निगेटिव रोल दिया था.

गौतम गुलाटी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 8 के विजेता रह चुके गौतम गुलाटी को शो जीतने के बाद सलमान ने अपनी फिल्म में मौका दिया था. एक्टर फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में दिखे थे. इस फिल्म में वह रणदीप हुड्डा के साथ विलेन के रोल में नजर आए थे. कोरोना के कारण यह फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज की गई थी.