Bigg Boss OTT House: बिग बॉस ओटीटी के घर की तस्वीरें आईं सामने, ऐसा दिखेगा कंटेस्टेंट का आशियाना- देखें Pics

Bigg Boss OTT House: बिग बॉस ओटीटी जल्द ही दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहा है. ओटीटी शो को सलमान नहीं बल्कि मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे.

Bigg Boss OTT House: बिग बॉस ओटीटी के घर की तस्वीरें आईं सामने, ऐसा दिखेगा कंटेस्टेंट का आशियाना- देखें Pics

Bigg Boss OTT House: देखें घर के अंदर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT House: बिग बॉस ओटीटी जल्द ही दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहा है. ओटीटी शो को सलमान नहीं बल्कि मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे. बीते दिनों इस बात की जानकारी सामने आई थी. अब बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के घर की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये घर सामान्य बिग बॉस के घर से बिल्कुल अलग दिखाई दे रहा है. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT House) के इस घर को सिंपल टच दिया गया है.

बिग बॉस ओटीटी का घर
बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT House) के इस घर की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जगह-जगह कैमरे लगे हुए हैं. इन तस्वीरों को 'द खबरी' ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस सीजन को आठ अगस्त से वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा.

कैसा होगा बिग बॉस ओटीटी शो
बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के लिए करण जौहर को होस्ट रखा गया है. ये शो वूट पर छह सप्ताह के लिए प्रसारित किया जाएगा, जिसमें करण जौहर नाटक और मेलोड्रामा की एंकरिंग करेंगे. बिग बॉस ओटीटी, 8 अगस्त 2021 को जबरदस्त तरीके से अन्तरक्रियाशीलता के साथ दर्शकों के घर में दस्तक देगा. दर्शकों को पहली बार बिग बॉस के घर से सभी प्रमुख ड्रामा और एक्शन 24 घंटे लाइव देखने का मौका मिलेगा. इसके अलावा बिग बॉस फैन्स को वूट पर 1 घंटे का एपिसोड दिया जाएगा. दर्शकों को एक्सक्लूसिव कट्स, चौबीसों घंटे कंटेंट ड्रॉप्स और पूरी तरह से इंटरेक्टिव संस्करण देखने का भी मौका मिलने वाला है. डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो बिग बॉस के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में निर्बाध रूप से आगे बढ़ जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होस्टिंग पर क्या बोले करण जौहर
बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) होस्ट के रूप में अपनी नई भूमिका पर करण जौहर कहते हैं, "मेरी मां और मैं बिग बॉस के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसे एक दिन के लिए भी मिस नहीं करेंगे. एक दर्शक के रूप में ये मुझे नाटक के साथ बेहद मनोरंजन करता है. दशकों से मैंने हमेशा शो की मेजबानी का आनंद लिया है और अब बिग बॉस ओटीटी के साथ. यह निश्चित रूप से ओवर द टॉप होगा. ये मेरी मां का सपना सच होना है. बिग बॉस ओटीटी निस्संदेह बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय होने वाला है. मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं, वीकेंड का वार को प्रतियोगियों के साथ अपने ही अंदाज में मनोरंजक बना सकता हूं और मनोरंजन के स्तर पर आगे बढ़ सकता हूं. इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए."