Bigg Boss: बीच शो से गिरफ्तार हुआ ये कंटेस्टेंट, गले में पहना था बाघ के पंजे का लॉकेट

Bigg Boss Contestant Arrested: बताया जा रहा है कि इस कंटेस्टेंट ने वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 1972 का उल्लंघन किया जिसके लिए तीन से सात साल की जेल की सजा हो सकती है.

Bigg Boss: बीच शो से गिरफ्तार हुआ ये कंटेस्टेंट, गले में पहना था बाघ के पंजे का लॉकेट

Bigg Boss Contestant Arrested: इस शो को सुदीप किच्चा होस्ट कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

Bigg Boss Contestant Arrested: बिग बॉस कन्नड़-10 के कंटेस्टेंट वर्थुर संतोष को टीवी शो में बाघ के पंजे का पेंडेंट पहने हुए देखे जाने के बाद वन विभाग ने गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वन अधिकारी बिग बॉस के सेट पर गए और जांच की. 22 अक्टूबर को वन अधिकारी बिग बॉस सेट पर गए और शो मेकर्स से जांच के लिए पेंडेंट को बाहर लाने के लिए कहा. इसके बाद उन्होंने कन्फर्म किया की कि यह असली बाघ का पंजा है. इसके बाद वर्थुर को गिरफ्तार कर लिया गया. वन विभाग अब मामले की जांच कर रहा है. पेंडेंट को फॉरेंसिक जांच के लिए लैब भेज दिया गया है.

इंडिया टुडे के मुताबिक उप वन संरक्षक रवींद्र कुमार ने कहा, “बाघ के पंजे पहने हुए देखे जाने के बाद यह एक पब्लिक कम्पलेंट थी. शिकायत के बाद हम कोमाघट्टा के पास बिग बॉस स्टूडियो में इसकी जांच करने के लिए गए और अधिकारियों से लॉकेट सौंपने की रिक्वेस्ट की. कुछ समय तक टाल-मटोल करने के बाद वे इसे हमें सौंपने के लिए राजी हो गए.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अधिकारी के मुताबिक, वर्थुर ने वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 1972 का उल्लंघन किया जिसके लिए तीन से सात साल की जेल की सजा हो सकती है. रिपोर्ट में यह भी लिखा गया है कि वह अब कागलीपुरा में वन रेंज कार्यालय की हिरासत में हैं. वर्थुर संतोष कर्नाटक में एक मशहूर हस्ती हैं और अखिल भारतीय गौ संरक्षण समिति के अध्यक्ष की भूमिका निभाने के बाद वह और भी ज्यादा लोकप्रिय हो गए. उन्होंने 8 अक्टूबर 2023 को बिग बॉस कन्नड़ 10 के घर में एंट्री ली थी.