बिग बॉस 17 ट्रॉफी की पहली झलक आई सामने, देखें वीडियो

Bigg Boss 17 Trophy First Look: बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले विनर को मिलने वाली ट्रॉफी की पहली झलक सामने आ गई हैं.

बिग बॉस 17 ट्रॉफी की पहली झलक आई सामने, देखें वीडियो

Bigg Boss 17 Trophy: बिग बॉस 17 की ट्रॉफी की पहली झलक आई सामने

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Trophy First Look: बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी यानी इस रविवार को होने वाला है, जिसका फैंस ही नहीं सेलेब्स भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच रियलिटी शो के मेकर्स ने विजेता को मिलने वाली ट्रॉफी की पहली झलक फैंस को दिखा दी है. इतना ही नहीं प्रोमो में कौन कौन सेलेब्रिटी अपने फैंस को सपोर्ट करने घर के अंदर एंट्री लेकर सपोर्ट करता हुआ नजर आएगा. यह भी देखने को मिला है. वहीं इस प्रोमो को देखने के बाद 5 फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी के फैंस के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है. 

प्रोमो में बिग बॉस 17 की खूबसूरत ट्रॉफी में इस सीजन की थीम, "दिल दिमाग, दम" की झलक देखने को मिली है. डिज़ाइन की बात करें तो तीन कमरों और बिग बॉस के घर की झलक ट्रॉफी को दर्शाती है. प्राइज मनी की बात करें तो 30, 50 या 70 लाख की प्राइजमनी हो सकती है. हालांकि ब्रीफकेस कौन ले जाता है यह देखना दिलचस्प होगा. 

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में पूजा भट्ट, मन्नारा चोपड़ा और करण कुंद्रा,मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे को अमृता खाविलकर और अभिषेक कुमार को शालीन भनोट सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं. और उन्हें एडवाइस देते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही प्रोमो में देखा गया कि मुनव्वर रोते हुए पूछते हैं कि उनसे कहां गलती हुई. इस पर करण उन्हें माफी मांगने और लाइफ में आगे बढ़ने की सलाह देते हुए नजर आते हैं. वहीं आगे अमृता कहती हैं, जब भी अंकिता रोती थी तो वह और उसकी मां भी रोती थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की फाइनलिस्ट, पूजा भट्ट पिछले कुछ एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा के साथ हुई सभी नेगेटिविटी को संभालने के लिए उनकी तारीफ करती हुई नजर आती हैं.