दूसरे कंटेस्टेंट्स के जाल में फंस गए विकी भैया, एक के बाद एक ने किया नॉमिनेट, खड़ी देखती रह गईं पत्नी अंकिता

बिग बॉस 17 के घर में विकी जैन एक ऐसे कंटेस्टेंट जिनके गेम की हर कोई तारीफ कर रहा है. लेकिन लगता है इस बार के नॉमिनेशन में विकी जैन अन्य कंटेस्टेंट्स के जाल में फंस गए हैं.

दूसरे कंटेस्टेंट्स के जाल में फंस गए विकी भैया, एक के बाद एक ने किया नॉमिनेट, खड़ी देखती रह गईं पत्नी अंकिता

दूसरे कंटेस्टेंट्स के जाल में फंस गए विकी भैया

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 में हर दिन काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. शो में कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच काफी झगड़ा भी देखने को मिला है. हाल ही में अंकिता लोखंडे के पति विकी जैन का झगड़ा ऐश्वर्या शर्मा और उनके पति नील भट्ट के बीच देखने को मिला है. विकी ने कपल के रिलेशनशिप को लेकर ऐसी बात कह दी थी जिसके कारण ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने उनसे काफी झगड़ा किया. हालांकि बिग बॉस 17 के घर में विकी जैन एक ऐसे कंटेस्टेंट जिनके गेम की हर कोई तारीफ कर रहा है. लेकिन लगता है इस बार के नॉमिनेशन में विकी जैन अन्य कंटेस्टेंट्स के जाल में फंस गए हैं.

दरअसल मंगलवार को बिग बॉस 17 में नॉमिनेशन हुआ है, जिसका मेकर्स ने एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. इस वीडियो प्रोमो ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के अलावा ईशा भी विकी जैन को नॉमिनेट करती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं सामने खड़ी अंकिता लोखंडे सिर्फ देख रही होती हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि आने वाले कुछ दिनों में बिग बॉस 17 के घर में कपल्स के बीच की काफी तनातनी देखने को मिलेगी. अभी तक कपल्स मुद्दे तलाश रहे थे और कहा जा रहा है कि जल्द ही पूरा घर कपल्स के बीच की फाइट में दो ग्रुप्स में बंट जाएगा. फिलहाल ऐश अपनी फॉर्म में हैं और विकी भी अपनी बेबाकी के चलते नए-नए पंगे करने के लिए तैयार रहते हैं. इसके अलावा विकी का पत्नी अंकिता के साथ भी कई बार झगड़ा देखने को मिलता रहता है.