बिग बॉस 17 में कंस्टेंट्स को फोन पर बात करने से नहीं रोक पाएंगे सलमान खान भी, जानें शो में क्या है नया ट्विस्ट

बिग बॉस 17 में भी कई नियमों के बदलाव को लेकर चर्चा हो रही है. ऐसे में अब खबर है कि बिग बॉस के 17वें सीजन में ऐसा बड़ा बदलाव होने जा रहा है, जो आज तक बिग बॉस के किसी भी सीजन में नहीं हुआ है.

बिग बॉस 17 में कंस्टेंट्स को फोन पर बात करने से नहीं रोक पाएंगे सलमान खान भी, जानें शो में क्या है नया ट्विस्ट

बिग बॉस 17 में हुआ अब तक का सबसे बड़ा बदलाव

नई दिल्ली:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 होने में अब सिर्फ दो दिन बचे है. भाईजान का यह शो छोटे पर्दे पर हमेशा चर्चा में बना रहता है. बिग बॉस के हर सीजन में सलमान खान और शो के मेकर्स कुछ नए नियम और बदलाव भी करते रहते हैं, जो कंटेस्टेंट्स के खेल और भाी ज्यादा रोमांचक बना देते हैं. बिग बॉस 17 में भी कई नियमों के बदलाव को लेकर चर्चा हो रही है. ऐसे में अब खबर है कि बिग बॉस के 17वें सीजन में ऐसा बड़ा बदलाव होने जा रहा है, जो आज तक बिग बॉस के किसी भी सीजन में नहीं हुआ है. 

यह बड़ा बदलाव फोन को लेकर है. जी हां, बिग बॉस 17 में इस बार कंटेस्टेंट्स फोन का इस्तेमाल कर सकेंगे. इस बाद का दावा BiggBoss_Tak नाम के एक एक्स अकाउंट ने किया है. इस अकाउंट के मुताबिक बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा कि जब कंटेस्टेंट्स को दी जाएगी फोन करने की खास सुविधा. हालांकि बताया जा रहा है कि यह फोन हर किसी कंटेस्टेंट को इस्तेमाल नहीं करने दिया जाएगा. खास मौके पर खास कंटेस्टेंट्स की इस फोन का इस्तेमाल कर सकेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 इस रविवार 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. हाल ही में सलमान खान ने बिग बॉस 17 के कुछ अलग होने के बारे में बात की थी और इसे लेकर ये भी बताया था की कंटेस्टेंट तीन कैटेगरी दिल, दिमाग और दम के आधार पर बांटे जाएंगे. ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ गई है कि इस बार बिग बॉस के शो में कौन से कंटेस्टेंट शामिल होंगे. तीन जोड़ी और 7 कंटेस्टेंट के नाम पर तो मोहर लग चुकी है. बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और उनके पति विकी जैन एंट्री लेने वाले हैं.  इसके अलावा खतरों के खिलाड़ी में नजर आए ऐश्वर्या शर्मा अपने पति नील भट्ट के साथ इस शो में दिखाई देगी. बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार भी जोड़ी के रूप में नजर आएंगे. वहीं मॉडल और एक्ट्रेस मनस्वी माम्गई भी बिग बॉस 17 में नजर आने वाली हैं. यूट्यूबर अनुराग डोभाल, जिगना वोरा, सनी आर्य और ऋषि धवन भी बिग बॉस 17 के घर में दिखाई देंगे और धमाल मचाएंगे.