Bigg Boss 17: 'मैं घर छोड़कर चली जाउंगी...' अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को क्यों दी ये धमकी ?

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शो की शुरुआत से ही चर्चा में रहे हैं. लेकिन फिलहाल ये सवाल खड़ा उठता है कि आखिर अंकिता ने किस बात पर विक्की को ये धमकी दी.

Bigg Boss 17: 'मैं घर छोड़कर चली जाउंगी...' अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को क्यों दी ये धमकी ?

अंकिता लोखेंडे और विक्की जैन शुरुआत से ही चर्चा में रहे हैं

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 17 अपने सातवें हफ्ते में एंट्री कर गया है और आखिर तक बने रहने के लिए कॉम्पिटीशन तेज होता जा रहा है. सेलेब कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता दर्शकों के बीच तब तक चर्चा का विषय था जब तक उनकी मां उन्हें गाइडेंस देने के लिए शो में नहीं आईं. अब लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे भी अपने पति विक्की को गाइड करती नजर आईं.

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को समर्थ से दूर रहने को कहा

नए एपिसोड में से एक में विक्की जैन को समर्थ जुरेल से अभिषेक कुमार की पर्सनैलिटी के बारे में बात करते हुए दिखाया और यह भी मेंशन किया कि समर्थ को मैन्युपुलेट किया गया. समर्थ ने बाद में अभिषेक को ये बात बता दी. जब अभिषेक ने विक्की को कनफ्रंट किया तो तीनों गलतफहमी में फंस गए थे. इसी बात का जिक्र करते हुए अंकिता लोखंडे भी अपने पति विक्की जैन को गेम में पूरी तरह शामिल ना होने के लिए समझाती नजर आईं.

उन्होंने विक्की जैन से कहा, "मुझे पता है कि तुम क्या महसूस कर रहे हो. तुम किसी को कुछ भी जवाब नहीं दोगे. चिंटू (समर्थ जुरेल का जिक्र करते हुए), पिंटू, टिंटू, उन्हें अपने से दूर रखो." विकी ने सहमति जताते हुए कहा, "हां, मैं समझ रहा हूं." अंकिता ने आगे कहा, "आप इस हफ्ते किसी को कोई सफाई नहीं देंगे. आप इस हफ्ते किसी से बात नहीं करेंगे. आप उन लोगों के साथ बैठें जिन्हें आप पसंद करते हैं, इंजॉय करें और गेम के बारे में चिंता ना करें."

अंकिता ने आगे कहा, "अगर कोई आपसे बात नहीं करना चाहता है तो उनसे बात न करें. मैं यहां आपके लिए हूं और जो लोग आपके साथ बैठना चाहते हैं वे आपके साथ बैठेंगे. ये लोग कौन हैं? वे किस बारे में बात कर रहे हैं? वे खेल के बारे में कुछ नहीं जानते. कोई बात नहीं चीजें होती रहती हैं. जब तुम समर से बात कर रहे थे तो मैंने तुम्हें चेतावनी भी दी थी. याद है मैंने तुमसे कहा था कि उसके साथ ऐसा मत करो वह तुम्हारी पीठ में छुरा घोंप देगा और ऐसा ही हुआ."

अंकिता ने विक्की से आगे कहा, "जिस तरह से वह (समर्थ जुरेल) तुमसे बात करता है विक्की मुझे यह पसंद नहीं आ रहा है. वे बच्चे हैं मैं यह जानती हूं. तुम ओवर स्ट्रेटेजी में फंस गए हो." इसके अलावा अंकिता ने वीकेंड का वार एपिसोड में क्या हुआ इसके बारे में भी बताया. 

बता दें कि लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के गेम प्लान को सबको सामने रख दिया. सुपरस्टार होस्ट ने स्ट्रैटेजी से गेम खेलने और नॉमिनेशन में बचने के लिए लोगों के साथ रिश्ते बनाने के लिए उनकी फटकार लगाई.बाद में विक्की अपनी मां को देखकर रोने लगे और कहा कि उसे गलत समझा गया.

उसी के बारे में बात करते हुए, अंकिता ने विक्की से कहा, "आप और मुनव्वर दोनों शामिल थे लेकिन आपने अपना दिमाग दिखाया कि आप खेल रहे हैं. मुनव्वर ने ऐसा नहीं दिखाया और आराम से खेला." उन्होंने विक्की को विश्वास दिलाया कि मुनव्वर की तुलना में घर में सदस्यों के साथ उनके रिश्ते बहुत मजबूत हैं और शो से बाहर निकलने के बाद वह उनके संपर्क में रहेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता ने आगे कहा, "जिस ने तेरी ये बेज्जती की है सब गेम के लिए की मैं समझती हूं लेकिन मेरे घर ये लोग नहीं आएंगे विक्की. अगर तू इनको लेके आया ना तो मैं घर छोड़ के चली जाउंगी."