Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा ने अंकिता लोखंडे को कहा - तुझ जैसी औरत में... ये लाइन सुनते ही बुरी तरह भड़कीं अंकिता

बिग बॉस में आपको जल्द ही बहुत ही गर्मागर्म लड़ाई देखने को मिलने वाली है. ये लड़ाई आपको ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे के बीच देखने को मिलेगी.

Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा ने अंकिता लोखंडे को कहा - तुझ जैसी औरत में... ये लाइन सुनते ही बुरी तरह भड़कीं अंकिता

ऐश्वर्या और अंकिता में हुई घमासान लड़ाई

नई दिल्ली:

बिग बॉस में लड़ाई का तड़का शो का टेंपरेचर तो बढ़ाता ही साथ ही साथ टीआरपी में भी थोड़ा उछाल देखने को मिल जाता है. अब लेटेस्ट एपिसोड में आपको कुछ ऐसा ही मस्त मसाला देखने को मिलने वाला है. झगड़ा शुरू तो होगा विक्की जैन और नील से लेकिन इसमें कूद पड़ेंगी ऐश्वर्या शर्मा और ऐश्वर्या की एंट्री के बाद जब अंकिता एक लाइन कहती हैं तो ऐश्वर्या भनभनाती हुई सीधे अंकिता के पास पहुंच जाती हैं. इनकी लड़ाई में आपको बिग बॉस-13 में हुए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का वो पॉपुलर झगड़ा याद आ जाएगा. जैसे उस सीजन में सिद्धार्थ के ऐसी लड़की बोलने पर रश्मि भड़क गई थीं बस इसी तरह इस झगड़े में ऐश्वर्या...अंकिता को तुझ जैसी औरत कह देती हैं और अंकिता इसी लाइन को पकड़ कर अपना झगड़ा कंटीन्यू करती हैं.

कैसे बढ़ी बात ?

विक्की जैन और नील झगड़ रहे थे...विक्की कहते हैं तू उस को कंट्रोल कर...इस पर ऐश्वर्या चिल्लाते हुए विक्की से झगड़ने के लिए बढ़ती हैं और विक्की से कहती हैं कि तू मुझे कंट्रोल करवाएगा ? वहीं दूसरी तरफ अंकिता कहती हैं नील ऐश्वर्या को संभाल...ये सुनते ही ऐश्वर्या का फोकस विक्की से हटकर अंकिता पर जाता है. ऐश्वर्या अंकिता से कहती हैं...क्या बोली तू फेक औरत ? खुद को संभाल...अंकिता जवाब देती हैं...क्या कर लेगी ? इसके बाद अंकिता कहती हैं...आपका पति मेरे पीछे पड़ा है जबसे आया है. इस पर ऐश्वर्या कहती हैं मेरे पति को कोई इंट्रेस्ट नहीं है तुझ जैसी औरत में...इस अंकिता बिगड़ जाती हैं और कहती हैं तुझ जैसी औरत से तेरा क्या मतलब है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कलर्स ने ये प्रोमो शेयर किया है. इसे देखकर लग रहा है कि पूरा एपिसोड काफी धमाकेदार होना वाला है. फिलहाल ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक बिग बॉस व्यूअर ने लिखा, हटाओ...निकालो इन दोनों पति-पत्नी को. पागल हैं....नील और ऐश तो बहुत ही इरिटेटिंग लगते हैं. एक ने लिखा, अबे यार बिग बॉस-13 की नकल कर रहे हो. तुझ जैसी मतलब कैसी...सुपर फ्लॉप सीजन है ये. एक इंस्टा यूजर बोला, बिग बॉस को ये सीजन बंद कर देना चाहिए...कास्टिंग भी बेकार है और कंटेंट के नाम पर कुछ नहीं दे पा रहे हैं.