Bigg Boss 17: ये क्या गर्लफ्रेंड होने के बाद भी दूसरी लड़की को डेट कर रहे थे मुनव्वर फारुकी ! अब इस लड़की ने लगाए गंभीर आरोप

स्टेंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी पर आयशा खान नाम की युवती ने कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. आयशा खान का आरोप है कि मुनव्वर फारुकी एक गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए दूसरी को डेट करते रहे हैं.

Bigg Boss 17: ये क्या गर्लफ्रेंड होने के बाद भी दूसरी लड़की को डेट कर रहे थे मुनव्वर फारुकी ! अब इस लड़की ने लगाए गंभीर आरोप

बिग बॉस के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी पर लगा आरोप

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के परफॉर्मेंस से मुनव्वर फारुकी की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ रही है. हालांकि ये फेम उनके लिए कुछ कॉन्ट्रोवर्सी भी लेकर आया है. स्टेंडअप कॉमेडियन पर आयशा खान नाम की युवती ने कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. आयशा खान का आरोप है कि मुनव्वर फारुकी एक गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए दूसरी को डेट करते रहे हैं. आयशा खान के मुताबिक मुनव्वर नाजिला सितायशी के साथ रिलेशनशिप में थे और उनको भी डेट कर रहे थे.  

आयशा के आरोप

आयशा ने एक मीडिया पोर्टल को इंटरव्यू में कहा कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले मुनव्वर फारुकी उनके साथ थे. और, उनसे ये झूठ बोला कि वो नाजिल का साथ अपने रिश्ते खत्म कर चुके हैं.आयशा ने ये भी दावा किया कि बिग बॉस में जाने से पहले मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया पर संपर्क कर उनसे म्यूजिक वीडियो के बारे में पूछा था. वो वीडियो तो कभी बना नहीं लेकिन मुनव्वर ने उन्हें आई लव यू जरूर कहा जिसके बाद आयशा के मन में भी मुनव्वर को लेकर जज्बात जागने लगे थे. आयशा ने ये भी कहा कि वो तीन महीने पहले नाजिला से ब्रेकअप कर चुके हैं. इसके अलावा और भी आयशा ने इस इंटरव्यू में मुनव्वर फारुकी के लिए काफी कुछ कहा.

नाजिला का क्रिप्टिक नोट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुनव्वर फारुकी जब से बिग बॉस के घर में गए हैं तब ही से उनकी गर्लफ्रेंड नाजिला सोशल मीडिया पर उनके लिए सपोर्ट हासिल करने में जुटी रहती हैं. इस बीच आए आयशा के आरोपों पर सीधे कुछ कहने की जगह नाजिला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नोट पोस्ट किया है जिसे आयशा को जवाब माना जा रहा है. नाजिला ने लिखा है कि एक चीज मैं चाहती हूं कि सभी लोग जानें, वो ये कि जो ऑनलाइन जैसा नजर आ रहा है जरूरी नहीं है कि वैसा ही हो. हर कोई जितना जताता है उतना मॉरली सही हो ये जरूरी नहीं है. इस नोट के आखिर में नाजिला ने य भी लिखा है कि जरूरी नहीं है जो टीवी पर या ऑनलाइन दिखाई दे रहा हो वो हमेशा सही ही हो.