Bigg Boss 16: अर्चना पर बरसेंगे सलमान तो सुंबुल करेगी शालीन को ‘किक आउट’

इस वीकेंड पर सलमान खान ने जहां बीते दिन अंकित गुप्ता-प्रियंका चहर चौधरी को समझाया तो वहीं आज के एपिसोड में वह अर्चना गौतम को उनकी बोली पर फटकार लगाते हुए दिखेंगे.

Bigg Boss 16: अर्चना पर बरसेंगे सलमान तो सुंबुल करेगी शालीन को ‘किक आउट’

अर्चना पर भड़के सलमान खान

नई दिल्ली:

कलर्स के रियलिटी शो Bigg Boss 16 में आए दिन झगड़े होते हैं, जिसके चलते होस्ट सलमान खान वीकेंड यानी 'शुक्रवार का वार' पर आकर घरवालों को फटकार लगाते नजर आते हैं. वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. दरअसल, शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सुंबुल तौकीर खान को भद्दा कमेंट करने के चलते अर्चना गौतम को सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ेगा. इतनी ही नहीं, शो के नए प्रोमो में सलमान खान द्वारा दिए एक टास्क में सुंबुल तौकीर खान, शालीन भानोट को घर से निकालने की बात कहती दिखेंगी.

सुंबुल करेगी शालीन को किक आउट

शो के नए प्रोमो की बात करें तो होस्ट Salman Khan बिग बॉस 16 में मौजूद घरवालों से उस एक सदस्य का नाम पूछते हैं, जिसे वह घर से 'किक आउट' करना चाहते हैं. वहीं इस सवाल पर घरवाले एक-एक करके फुटबॉल को किक करके उस सदस्य का नाम बताते हैं. हालांकि इस टास्क में हैरानी की बात तब होगी जब सुंबुल अपने खास दोस्ट शालीन का नाम लेते हुए बॉल को किक मारेंगी. इसे देखकर सभी हैरान रह जाएंगे.

अर्चना पर बरसेंगे सलमान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा होस्ट सलमान खान एक बार फिर अर्चना के बर्ताव को लेकर उन्हें फटकार लगाएंगे और कहेंगे कि 'अर्चना आप बहुत ऊपर उड़ रही हो. सुंबुल के बारे में आपने बोला था कि शक्ल देखकर राजा-रानी बनाओ भैया. पूरा हिंदुस्तान इस शक्ल को जानता है. और इस शक्ल की वजह से इन्होंने इतना काम किया है. आप वैसे अपने आपको समझती क्या हैं? शालीन के लिए आपने क्या कहा? कुत्ते जैसा मुंह है.' इस दौरान शालीन जब कुछ बोलने की कोशिश करते हैं तो सलमान उन्हें कुछ ना कहने की सलाह देते हैं और भड़कते नजर आते हैं.