Bigg Boss 16: 'जुबान संभालकर बात करना, थप्पड़ मारूंगी खींचकर', शालीन भनोट ने किया ये काम तो भड़क गईं टीना दत्ता

बिग बॉस 16 का यह आखिरी हफ्ता चल रहा है. इस फिनाले वीके में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के साथ न केवल शानदार गेम खेल रहे हैं, बल्कि रणनीति भी बना रहे हैं. सलमान खान के इस शो में शालीन भनोट और टीना दत्ता अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं.

Bigg Boss 16: 'जुबान संभालकर बात करना, थप्पड़ मारूंगी खींचकर', शालीन भनोट ने किया ये काम तो भड़क गईं टीना दत्ता

शालीन भनोट ने किया ये काम तो भड़क गईं टीना दत्ता

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 का यह आखिरी हफ्ता चल रहा है. इस फिनाले वीके में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के साथ न केवल शानदार गेम खेल रहे हैं, बल्कि रणनीति भी बना रहे हैं. सलमान खान के इस शो में शालीन भनोट और टीना दत्ता अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिलती हैं. अब टीना दत्ता शालीन भनोट पर भड़क गई हैं. इतना ही नहीं वह शालीन को गुस्से में थप्पड़ मारने तक की धमकी दे देती हैं.

कलर्स टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शालीन भनोट टीना दत्ता से निम्रत कौर को फिर से कैप्टन बनाने की सलाह देते हैं. यह सुन टीना के साथ प्रियंका भी भड़क जाती हैं. टीना गुस्से में कहती हैं, 'शालीन बहुत दोगले इंसान हैं. एक तरफ निम्रत के खिलाफ वोट करने की बात करते हैं. फिर उन्हें की कैप्टन बनाने की बात कहते हैं.' प्रियंका भी शालीन पर खूब भड़कती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं टीना दत्ता की यह बात सुनकर शालीन भनोट गुस्से में कहते हैं, 'तुम मेरे बारे में बात कर रही हो, खुद अलग-अलग लड़कों से बात करती हो.' उनकी यह बात सुन टीना गुस्से में कहते हैं, 'जुबान संभालकर बात करना शालीन भनोट, ज्यादा बोला तो थप्पड़ मारूंगी खींचकर'. इसके बाद टीना और प्रियंका, दोनों शालीन भनोट से बहस करने लगती हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.