Bigg Boss 16: टीना दत्ता पर बुरी तरह भड़कीं शालीन भनोट की मां, गुस्से में कहा- शालीन की जिंदगी में...

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर में अभिनेत्री टीना दत्ता और अभिनेता शालीन भनोट का रिश्ता काफी चर्चा में हैं. दोनों के बीच अक्सर प्यार और तकरार देखने को मिलती है. हाल ही में बिग बॉस 16 के घर में फैमिली वीक हुई.

Bigg Boss 16: टीना दत्ता पर बुरी तरह भड़कीं शालीन भनोट की मां, गुस्से में कहा- शालीन की जिंदगी में...

टीना दत्ता पर बुरी तरह भड़कीं शालीन भनोट की मां

नई दिल्ली:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर में अभिनेत्री टीना दत्ता और अभिनेता शालीन भनोट का रिश्ता काफी चर्चा में हैं. दोनों के बीच अक्सर प्यार और तकरार देखने को मिलती है. हाल ही में बिग बॉस 16 के घर में फैमिली वीक हुई. इस वीक में सभी घरवालों से उनके परिवार  के सदस्य मिलने आए थे. बिग बॉस 16 में शालीन भनोट और टीना दत्ता की मां भी आईं. इस दौरान शालीन की मां ने उन्हें टीना से रिश्ता खत्म करने की सलाह दी. अब बिग बॉस 16 से वापस आने के बाद अभिनेता की मां टीना पर बुरी तरह से भड़क गई हैं. 

शालीन भनोट की मां ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने टीना दत्ता के उस बात पर गुस्सा जाहिर किया जब अभिनेत्री ने शालीन के लिए यह बोला था कि जो भी लड़की शालीन को डेट करेगी या तो वह उन्हें थप्पड़ मारेगी या आत्महत्या कर लेगी. इस पर शालीन भनोट की मां ने कहा, 'मुझे लगता है कि शालीन की जिंदगी में जो भी आएगा वो बहुत खुशनसीब और लकी होगा क्योंकि मेरा बेटा बहुत ही खूबसूरत इंसान है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे कहा, 'शालीन के सभी दोस्त और उसे व्यक्तिगत रूप से जानने वाले लोग इस बात की पुष्टि करेंगे. मैं टीना की टिप्पणियों से सहमत नहीं हूं.' शालीन की मां से पूछा गया कि टीना गेम के लिए उनके बेटे का इस्तेमाल कर रही हैं ? इस पर उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि गेम के लिए कौन किसका इस्तेमाल कर रहा है. मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकती. मुझे लगता है कि उनके बीच एक अच्छा बंधन या दोस्ती होनी चाहिए. उन्हें एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद है और शो में साथ अच्छा कर रहे हैं. जहां तक शालीन की बात है तो वह हमेशा अपनी दोस्ती के लिए खड़ा रहता और मैं उन दोनों की सिर्फ दोस्ती देखती हूं.' इसके अलावा शालीन भनोट की मां ने और भी ढेर सारी बातें की हैं.