Bigg Boss 16 Grand Finale: बेहद खूबसूरत है इस बार के विनर की ट्रॉफी, फिनाले से पहले वायरल हुई तस्वीर

जिस तरह बिग बॉस हर साल चर्चा में बना रहता है. उसी तरह उसकी इसकी ट्रॉफी भी चर्चा का एक विषय रही है. हर साल बिग बॉस की ट्रॉफी काफी अलग होती है. इस बार ट्रॉफी अलग है. बिग बॉस 16 की ट्रॉफी की तस्वीर भी सामने आ गई है.

Bigg Boss 16 Grand Finale: बेहद खूबसूरत है इस बार के विनर की ट्रॉफी, फिनाले से पहले वायरल हुई तस्वीर

बेहद खूबसूरत है इस बार के विनर की ट्रॉफी

नई दिल्ली:

इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है. बिग बॉस के सीजन 16 का आज फिनाले होने वाला है. शाम 7 बजे से सलमान खान शो बिग बॉस 16 के लास्ट एपिसोड का आगाज करेंगे. शो के फिनाले की रेस में एमसी स्टैन, अर्चना गौतम, शालीन भनोट, शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी हैं. यह सभी वोटिंग के मामले में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. जिस तरह बिग बॉस हर साल चर्चा में बना रहता है. उसी तरह उसकी इसकी ट्रॉफी भी चर्चा का एक विषय रही है. हर साल बिग बॉस की ट्रॉफी काफी अलग होती है. इस बार ट्रॉफी अलग है. बिग बॉस 16 की ट्रॉफी की तस्वीर भी सामने आ गई है. 

सोशल मीडिया पर एक ट्रॉफी की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे बिग बॉस 16 की ट्रॉफी बताया जा रहा है. यह ट्रॉफी बेहद खास और अलग है. बिग बॉस 16 की ट्रॉफी घोड़े की बनावट में है. जो सिल्वर और गोल्डन कलर में नजर आ रही है. शो के दर्शक बिग बॉस 16 की ट्रॉफी की तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस 16 का फिनाले अब तक का सबसे देर तक चलने वाला फिनाले बनने वाले है. यह एक-दो नहीं बल्कि पूरे 5 घंटे तक चलने वाला फिनाले होने वाला है. जो आज तक किसी भी सीजन का नहीं हो पाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कलर्स टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस फिनाले से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. इस वीडियो प्रोमो में बताया गया है कि बिग बॉस 16 रविवार को शाम सात बजे से शुरू होगा. वहीं रात को 12 बजे शो के विजेता के नाम की घोषणा की जाएगी. यानी इस बार बिग बॉस का फिनाले पूरे पांच घंटे का रहने वाला है. बिग बॉस 16 के फिनाले में एक्स कंटेस्टेंट्स के अलावा कई फिल्मी सितारे भी नजर आने वाले हैं. इसमें सनी देओल और अमीषा पटेल जैसे कलाकार शामिल हैं.