TRP List: 'अनुपमा' पर भारी पड़ी बिग बॉस 16 की विदाई, जाते जाते टीआरपी की लिस्ट में रियलिटी शो ने कर दिया बड़ा उलटफेर

Trp के चार्ट में अक्सर अव्वल रहने वाले शो 'अनुपमा' को सातवें हफ्ते में बड़ा झटका लगा है. 'बिग बॉस' के हाल ही में खत्म हुए सीजन ने टीआरपी लिस्ट में घुसपैठ कर बड़ा उलटफेर कर दिया है.

TRP List: 'अनुपमा' पर भारी पड़ी बिग बॉस 16 की विदाई, जाते जाते टीआरपी की लिस्ट में रियलिटी शो ने कर दिया बड़ा उलटफेर

trp लिस्ट में इस हफ्ते हुआ बड़ी उलटफेर

नई दिल्ली:

TRP List Of 7th Week: इस साल की सातवें सप्ताह की टीआपी लिस्ट कई मायनों में चौंकाने वाली रही है. जिसने कुछ पुराने रिकॉर्ड तोड़े और कुछ नए रच दिए हैं. इस लिस्ट पर अक्सर रुपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा राज करता था लेकिन अपने फिनाले एपिसोड के साथ बिग बॉस 16 वें सीजन ने सातवें सप्ताह में टॉप मार लिया है. सिर्फ एक एपिसोड की बदौलत बिग बॉस ने अनुपमा को एक पायदान नीचे धकेल कर नंबर दो पर पहुंचा दिया है. दो साल में ऐसा पहली बार हो रहा है जब ये हिट शो पहले की जगह दूसरे नंबर दिखाई दे रहा है. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना इस शो  में लीड रोल में हैं.

 बिग बॉस 16

'बिग बॉस 16' ने इस बार 3.3 रेटिंग हासिल की है और पहले नंबर पर अपनी जगह बना ली है. ये रेटिंग 'बिग बॉस' ने अपने सिर्फ एक एपिसोड, फाइनल एपिसोड के साथ ही हासिल कर ली और अनुपमा को झटका दिया.

अनुपमा

नई रेटिंग के अनुसार 'अनुपमा' को इस बार सिर्फ 2.8 रेटिंग से ही संतोष करना पड़ा. ये बात अलग है कि 'अनुपमा' दूसरे नंबर स्टेंड कर रहा है. पर उसके नंबर में यानी की रेटिंग परसेंटेज में कोई अंतर नहीं आया है. 

गुम है किसी के प्यार में

नंबर तो 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल के भी कम नहीं हुए हैं. इस सीरियल को 2.6 की रेटिंग मिली है और इस रेटिंग के साथ ये तीसरे नंबर पर पहुंच गया है.

इमली

महाट्विस्ट के साथ बहुत जल्द नजर आने वाले 'इमली' शो को 2.2 रेटिंग मिली है. इस हफ्ते इमली ने ये रिश्ता क्या कहलाता है को पछाड़ दिया है. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि दर्शकों को महाट्विस्ट का जबरदस्त तरीके से इंतजार है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

कुछ ट्विस्ट लाने की कोशिश में तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' भी है. जिसमें अक्षरा की वापसी हो चुकी है. इसके बावजूद टीआरपी के नंबर गेम में ये शो कुछ खास असर नहीं डाल पा रहा और पांचवे नंबर पर रहा.

पंड्या स्टोर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'पंड्या स्टोर' 2.1 रेटिंग के साथ छठे नंबर पर है. ऐसी ही रेटिंग्स के साथ ये शो टीआरपी लिस्ट में लगातार जगह बनाए हुए है.