Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट का नाम हुआ कंफर्म, ना है कोई टीवी स्टार ना है फिल्म स्टार 

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस एक बार फिर दस्तर देने को तैयार है, और इस बार ये टीवी पर धमाल के साथ ही तहलका मचाने को तैयार है.

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट का नाम हुआ कंफर्म, ना है कोई टीवी स्टार ना है फिल्म स्टार 

बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट का नाम हुआ कंफर्म

नई दिल्ली:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस एक बार फिर दस्तर देने को तैयार है, और इस बार ये टीवी पर धमाल के साथ ही तहलका मचाने को तैयार है. बिग बॉस का इंतजार तो हमेशा ही फैन्स को रहता है. वहीं पिछली बार धमाकेदार सीजन के बाद अब बिग बॉस का सीजन 16 आने को तैयार है. बता दें कि शो के साथ ही शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है. बता दें कि ये कोई टीवी स्टार नहीं है और ना ही कोई फिल्म स्टार है, लेकिन फिर भी यह हर एक की जुबान पर है. 

बता दें कि बिग बॉस के 16वें सीजन के पहले कंटेस्टेंट का नाम कंफर्म हो गया है. और ये कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे हैं. बता दें कि विशाल पांडे की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. विशाल के फैन्स देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. वहीं विशाल के फैन्स इस खबर को जान बेहद एक्साइडेट हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं शो के होस्ट की बात करें तो सोर्स की माने तो हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान सीजन 16 होस्ट करते दिखेंगे. वहीं कयास लगाया जा रहा है कि इस बार अर्जुन बिजलानी, मिस्टर फैजू जैसे सितारे इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. बता दें कि बिग बॉस 15 का शो टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने जीता था.