Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के लिए ऑडिशन हुए शुरू, आप भी यूं बन सकते हैं कंटेस्टेंट

Bigg Boss 15: बिग बॉस 14 ने 21 फरवरी को अपनी विनर रुबीना दिलैक का ऐलान किया है. लेकिन इसके साथ ही शो के निर्माताओं मे बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Auditions) के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं.

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के लिए ऑडिशन हुए शुरू, आप भी यूं बन सकते हैं कंटेस्टेंट

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के लिए ऑडिशन शुरू

नई दिल्ली :

Bigg Boss 15: बिग बॉस 14 ने 21 फरवरी को अपनी विनर रुबीना दिलैक का ऐलान किया है. लेकिन इसके साथ ही शो के निर्माताओं मे बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Auditions) के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. वैसे भी बिग बॉस 14 फिनाले के दौरान ही सलमान खान (Salman Khan) ने ऐलान कर दिया है कि बिग बॉस 15 के लिए तैयारियां जल्द ही शुरू होने वाली हैं. इस तरह से एक बार फिर लग रहा है कि आम लोगों के लिए भी बिग बॉस के दरवाजे खुलने वाले हैं. इस तरह बिग बॉस में महा धमाल के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि हर सीजन के साथ ही टीआरपी के मामले में यह रियलिटी शो नए रिकॉर्ड बनाता जा रहा है. बॉस 15 (Bigg Boss 15 Auditions) के ऑडिशंस को Voot पर अंजाम दिया जाएगा और इसके लिए फॉर्म भी आ चुकी है. 
 


बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Auditions) में इस तरह कॉमनर्स के आने की उम्मीद की जा सकती है. बता दें कि बिग बॉस 14 टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने जीता है. टॉप फाइव में रुबीना के साथ राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, अली गोनी और राखी सावंत आए थे. राखी सावंत 14 लाख रुपये लेकर बिग बॉस को छोड़ गईं थीं. चौथे नंबर पर अली गोनी रहे और वह घर से एविक्ट हुए. निक्की तम्बोली तीसरे नंबर पर रही हैं जबकि राहुल वैद्य दूसरे नंबर पर रहे. इस तरह पूरे सीजन में सलमान खान के निशाने पर रहने के बावजूद रुबीना दिलैक शो जीतने में कामयाब रहीं और फैन्स के साथ उनका कनेक्ट लगातार बना रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com