Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला कौन हैं, जिन्होंने जीती 'बिग बॉस 13' की Trophy, जानें उनके बारे में सबकुछ...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) अपने नाम कर लिया है. वहीं, आसिम रियाज (Asim Riaz) दूसरे नंबर पर रहे.

Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला कौन हैं, जिन्होंने जीती 'बिग बॉस 13' की Trophy, जानें उनके बारे में सबकुछ...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने जीतीं बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की ट्रॉफी

खास बातें

  • बिग बॉस 13 के विनर बनें सिद्धार्थ शुक्ला
  • आसिम रियाज रहे दूसरे नंबर पर
  • जानें सिद्धार्थ शुक्ला के पूरी बॉयोग्राफी
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने जीत लिया है, तो वहीं आसिम रियाज (Asim Riaz) दूसरे नंबर पर रहे. 140 दिन बिग बॉस के घर में बिताने के बाद आखिरकार सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मार ही ली. हालांकि, आसिम और सिद्धार्थ के बीच मुकाबला कांटे का था. बिग बॉस (Bigg Boss 13 Winner) का यह 13वां सीजन सबसे ज्यादा विवादित रहा. वहीं, टीआरपी की लिस्ट में भी यह सीजन अब तक का सबसे हिट सीजन रहा. बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Winner) ने घर में शानदार खेल दिखाया, हालांकि, कभी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर तो कभी लड़ाई-झगड़े की वजह से सिद्धार्थ लगातार सुर्खियों में रहे.

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 2: सारा और कार्तिक की फिल्म की दूसरे दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) काफी सुर्खियों में रहे. बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Bigg Boss Winner) एक टेलीविजन एक्टर और मॉडल हैं. उन्होंने साल 2008 में 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार उत्तर प्रदेश के अलाहाबाद से ताल्लुक रखता है. सिद्धार्थ शुक्ला वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया (Humpty Sharma Ki Dulhania)' में भी नजर आ चुके हैं. 

Tanhaji Box Office Collection Day 37: अजय देवगन की 'तान्हाजी' का धांसू प्रदर्शन जारी, 37वें दिन रही ऐसी कमाई


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) 'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 7)' सीजन 7 के भी विनर रह चुके हैं. सिद्धार्थ ने 'इंडिया गॉट टैलेंट' का सीजन 7 भारती सिंह के साथ होस्ट भी किया था. वहीं, उन्होंने 2014 में 'जी गोल्ड अवार्ड' 'मोस्ट फिट एक्टर' का भी अवार्ड अपने नाम कर चुके हैं, साथ ही उन्हें 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' के लिए 2014 में स्टारडस्ट अवार्ड (Stardust Award) से भी नवाजा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...