Bigg Boss 13: बिग बॉस फिर दो हफ्ते के लिए बढ़ा तो एक्स कंटेस्टेंट बोलीं- किसी की शादी जरूर करवाएंगे

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बिग बॉस 13 से जुड़ी खबरें आ रही हैं कि सेलिब्रिटी रियलिटी शो को दो हफ्ते और का एक्सटेंशन दे दिया गया है. अब इस पर शो की पूर्व कंटेस्टेंट ने जबरदस्त रिएक्शन दिया है.

Bigg Boss 13: बिग बॉस फिर दो हफ्ते के लिए बढ़ा तो एक्स कंटेस्टेंट बोलीं- किसी की शादी जरूर करवाएंगे

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के एक्सटेंशन पर पूर्व कंटेस्टेंट ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • बिग बॉस 13 शो के फिर बढ़ने की खबर
  • दो हफ्ते के लिए बढ़ा शो
  • पूर्व कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बिग बॉस 13 से जुड़ी खबरें आ रही हैं कि सेलिब्रिटी रियलिटी शो को दो हफ्ते और का एक्सटेंशन दे दिया गया है. इस तरह कहा जा रहा है कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले अब 15 फरवरी को नहीं होगा बल्कि इसे 29 फरवरी को किया जाएगा. इस तरह बिग बॉस दो हफ्ते और मनोरंजन करेगा. वैसे भी बिग बॉस इन दिनों जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है और इसकी टीआरपी भी जबरदस्त चल रही है, इसी वजह से इसके निर्माता लगातार इसकी अवधि बढ़ाए जा रहे हैं. इससे पहले बिग बॉस (Bigg Boss) को 5 हफ्ते का एक्सटेंशन दिया गया था. बिग बॉस के दो हफ्ते और बढ़ने का इशारा पूर्व कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने भी कर दिया है. उन्होंने ट्वीट करके इस ओर इशारा कर दिया है. 

धर्मेंद्र ने नन्हे बॉबी देओल को यूं करवाया नाश्ता, बाप-बेटे का प्यार जीत लेगा दिल- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की पूर्व कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा Dolly Bindra ने ट्वीट किया है, 'सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस 13 शो को  एक्सटेंशन  दे दिया गया है, ऐसा लगता है बिग बॉस अब किसी की शादी वेडिंग जरूर करवाएंगे.' वैसे भी हर सीजन में बिग बॉस किसी न किसी का साथ बनाते हैं. देखना यह है कि बिग बॉस हाउश में इस बार किसकी जोड़ी बनती है. वैसे देखना यह होगा कि सलमान खान इस एक्सटेंशन के लिए अपनी हां कह चुके हैं या नहीं क्योंकि पिछली बार एक्सटेंशन पर चैनल के निर्माताओं के लिए सलमान को मनाना कोई आसान काम नहीं रहा था. लेकिन बिग बॉस के फैन्स को मनोरंजन की डोज मिलती रहेगी.  

हाथ में वाइन का गिलास और चेहरे पर मास्क, डेट नाइट के लिए यूं तैयार होते नजर आए प्रियंका और निक- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जहां इन दिनों शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती सुर्खियों में है, वहीं विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की लड़ाई तो हद से ही गुजर गई है. दोनों ही एक्स आपस में जमकर लड़ते हैं. आज तो उस समय हद हो गई जब मधुरिमा ने विशाल की चप्पलों से जमकर पिटाई की. इस तरह बिग बॉस जमकर सुर्खियों में है और अब दर्शकों को क्या नया धमाका देखने को मिलता है, यह देखना भी मजेदार होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...