Bigg Boss 12: सुरभि राणा ने फिर बदला रंग, श्रीसंत से बोलीं- 'थोबड़े के साथ दिमाग का भी मेकअप होता तो...'; देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में 'वीकेंड का वार' में सलमान खान (Salman Khan) ने सुरभि राणा को उनके व्यवहार के लिए काफी सुनाया था. सुरभि राणा (Surbhi Rana) के साथ उन्होंने रोहित सुचांती की भी क्लास ली थी. श्रीसंत (Sreesanth) फिर उनके निशाने पर हैं.

Bigg Boss 12: सुरभि राणा ने फिर बदला रंग, श्रीसंत से बोलीं- 'थोबड़े के साथ दिमाग का भी मेकअप होता तो...';  देखें Video

Bigg Boss 12: सुरभि राणा (Surbhi Rana) ने एक बार फिर श्रीसंत (Sreesanth) को बनाया निशाना

खास बातें

  • बिग बॉस में सुरभि ने फिर दिखाए तेवर
  • श्रीसंत को बनाया फिर निशाना
  • सलमान खान से पड़ी थी डांट
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में 'वीकेंड का वार' में सलमान खान (Salman Khan) ने सुरभि राणा को उनके व्यवहार के लिए काफी सुनाया था. सुरभि राणा (Surbhi Rana) के साथ उन्होंने रोहित सुचांती (Rohit Suchanti) की भी क्लास ली थी. लेकिन सुरभि राणा के पुराने तेवर बरकरार नजर आ रहे हैं. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में सुरभि राणा (Surbhi Rana) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुरभि एक बार फिर श्रीसंत (Sreesanth) से पंगा लेते नजर आ रही हैं. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में श्रीसंत (Sreesanth) अपने चेहरे पर क्रीम लगा रही हैं तो सुरभि राणा इस मौके का फायदा उठा रही हैं, और सेब खाते हुए उन पर तंज कस रही हैं.

2.0 Box Office Collection Day 13: रजनीकांत की फिल्म 'Robot 2.0' ने छुआ जादुई आंकड़ा, कर डाली रिकॉर्डतोड़ कमाई
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SREESANTH NAIR™ (@sreesanth.naiir) on


Isha Ambani Wedding: दीपिका पादुकोण को डांस फ्लोर पर ढूंढ रहे थे रणवीर सिंह, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के इस वीडियो में श्रीसंत अपने चेहरे पर क्रीम लगाते नजर आ रही हैं. लेकिन सुरभि राणा उन्हें परेशान करने का मौका नहीं छोड़ रही हैं और कह रही हैं, "थोबड़े के साथ दिमाग का भी मेकअप होता तो सही रहता....क्या विचार है आपका...मेकअप करके थोबड़ा तो चमका लेंगे लेकिन दिमाग क्या करेंगे." इस तरह सुरभि राणा श्रीसंत को फिर से उकसाने का काम कर रही हैं. सुरभि राणा अभी तक शो में सिर्फ श्रीसंत से बदमिजाजी की वजह से ही सुर्खियां लूट रही हैं. वैसे भी श्रीसंत की लोकप्रियता का फायद उठाने की कोशिश सुरभि राणा और रोहित सुचांती शुरू से ही कर रहे हैं.

Zero Song Husn Parcham: कैटरीना कैफ ने लहराया 'हुस्न परचम', नहाते हुए ही भागे 'जीरो' शाहरुख खान- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SREESANTH NAIR™ (@sreesanth.naiir) on


Isha Ambani Anand Piramal Wedding: 'ओम जय जगदीश' आरती करती नजर आईं हिलेरी क्लिंटन, Video हुआ वायरल

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' खत्म होने के लिए अब तीन हफ्ते ही बचे हैं. ऐसे में घर के सभी सदस्य अपना पूरा जोर लगा रहे हैं कि वे विजेता बन जाएं. वैसे भी सुरभि राणा जब शांत हुईं तो उनके पास करने के लिए कुछ बचा ही नहीं था. संभवतः इसीलिए उन्होंने श्रीसंत को दोबारा निशाना बनाने का सोचा होगा. हालांकि ये वीडियो कब का है, इस बार में अभी खुलासा नहीं हो सका है. लेकिन एक बात तय है कि श्रीसंत की लोकप्रियता को हर कोई कैश कराना चाहता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com