Bigg Boss 12 Video: सलमान के सामने गुस्साईं श्रीसंत की बीवी, सुरभि के भाई बोले- वे मेरे द्वारा तैयार विस्फोट है

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के शनिवार रात को आने वाले एपिसोड में उस समय मजा आएगा जब, श्रीसंत (Sreesanth) की पत्नी और सुरभि राणा (Surbhi Rana) के भाई शो में आएंगे. सलमान खान के सामने जमकर हंगामा होगा.

Bigg Boss 12 Video: सलमान के सामने गुस्साईं श्रीसंत की बीवी, सुरभि के भाई बोले- वे मेरे द्वारा तैयार विस्फोट है

Bigg Boss 12: सलमान खान के सामने श्रीसंत की पत्नी और सुरभि के भाई में हुई जमकर जंग

खास बातें

  • 'बिग बॉस 12' में जमकर घमासान
  • श्रीसंत की पत्नी आएंगी नजर
  • सुरभि राणा का पक्ष रखेंगे उनके भाई
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में सुरभि राणा ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिनके हर हफ्ते दो चेहरे देखने को मिलते हैं. सुरभि राणा (Surbhi Rana) पूरे हफ्ते लोगों के साथ लड़ने और श्रीसंत (Sreesanth) को बेइज्जत करने का काम करती हैं. लेकिन जैसे ही 'वीकेंड का वार' आता है, सुरभि राणा सलमान खान (Salman Khan) को सलमान भैया, सलमान भैया करते हुए एकदम शांत हो जाती हैं. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में सलमान खान ने शुक्रवार को 'वीकेंड का वार' में सुरभि राणा (Surbhi Rana) के इस व्यवहार के लिए उन्हें खूब सुनाया भी. लेकिन 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के शनिवार रात को आने वाले एपिसोड में उस समय मजा आएगा जब, श्रीसंत (Sreesanth) की पत्नी और सुरभि राणा (Surbhi Rana) के भाई शो में आएंगे.

2.0 Box Office Collection Day 9: रजनीकांत की 'Robot 2.0' 500 करोड़ के पार, बनी अक्षय कुमार की सबसे कमाऊ फिल्म
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Kedarnath Box Office Collection: सारा अली खान की 'केदारनाथ' को लग सकता है जोर का झटका, कमा सकती है इतने करोड़

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में आज वीकेंड का वार में श्रीसंत (Sreesanth) की पत्नी भुवनेश्वरी आएंगी तो सुरभि राणा (Surbhi Rana) के भाई भी शिरकत करेंगे. 'बिग बॉस 12' का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें श्रीसंत की पत्नी और सुरभि के भाई के बीच बहस हो रही है. सुरभि राणा के भाई बहुत ही अजीबोगरीब टिप्पणी करते हुए कहते हैं, "सुरभि मेरे द्वारा तैयार किया गया एक विस्फोट है." श्रीसंत की पत्नी कहती हैं, "सुरभि मुंह के अंदर हाथ डालकर लोगों के मुंह से शब्द निकलवाती हैं. स्टार्ट वही करती है." इस पर सुरभि के भाई कहते हैं, "सारे सुरभि को टारगेट करते हैं. " तो भुवनेश्वरी कहती हैं, "वे सबको टारगेट कर रही हैं. शायद आप कोई गलत बिग बॉस देख रहे हैं." इस तरह बिग बॉस के आज के एपिसोड में जमकर हंगामा होना तय है.

नीरू बाजवा के 'लौंग लाची' ने ली नोरा फतेही के 'दिलबर' से टक्कर, YouTube पर यूं किया कमाल - देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Avengers 4 Trailer: थानोस का खात्मा करने लौट आए सुपरहीरो, ट्रेलर में दम तोड़ते नजर आए आयरनमैन

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में शुक्रवार को सलमान खान ने सुरभि राणा और रोहित सुचांती की अच्छे से क्वास ली थी. सलमान खान ने रोहित सुचांती से कहा था कि श्रीसंत के सेलेब्रिटी स्टेटस पर खेलना बंद करो. सलमान खान ने रोहित से कहा कि तुम्हें दूसरों को चिढ़ाने के अलावा भी कुछ आता है या नहीं. रोहित सुचांती घर में पहले दिन से ही श्रीसंत और उनके क्रिकेट करियर पर कमेंट कर रहे हैं. रोहित सुचांती ने अभी तक घर में सिर्फ श्रीसंत को चिढ़ाने और सुरभि राणा के साथ मिलकर गेम खेलने के अलावा कुछ नहीं किया है. लेकिन इस हफ्ते सलमान खान ने रोहित के होश फाख्ता कर दिए हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com