Bigg Boss 11: प्रियांक और बेनाफ्शा के एक साथ सोने पर विकास गुप्ता बोले- मैं देख लेता तो थप्पड़ मारकर उठाता

बिग बॉस के कंटेस्टेंट जब तक रोमांस करते नजर न आएं तब तक शो में स्पाइस आता ही नहीं है. इसे ध्यान में रखते हुए ऐसे कंटेस्टेंट लाए जाते हैं जिनमें कुछ समय बाद बढ़ती करीबियों को देखा जा सके.

Bigg Boss 11: प्रियांक और बेनाफ्शा के एक साथ सोने पर विकास गुप्ता बोले- मैं देख लेता तो थप्पड़ मारकर उठाता

प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला

खास बातें

  • अच्छे दोस्त हैं बेनाफ्शा और प्रियांक
  • विकास के साथ भी है प्रियांक की दोस्ती
  • विकास को खूब गुस्सा आया
नई दिल्ली:

बिग बॉस के कंटेस्टेंट जब तक रोमांस करते नजर न आएं तब तक शो में स्पाइस आता ही नहीं है. इसे ध्यान में रखते हुए ऐसे कंटेस्टेंट लाए जाते हैं जिनमें कुछ समय बाद बढ़ती करीबियों को देखा जा सके. ऐसा ही कुछ इन दिनों असल जिंदगी में दोस्त प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला के बीच हो रहा है. मंगलवार को बेनाफ्शा को एक फैसला लेना था. उन्हें अपने दोस्त प्रियांक शर्मा को बचाने के लिए खुद को दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट करना था. उन्होंने इस राह को चुना. लेकिन उनके मन में यह डर भी था कि वे घर से बाहर हो सकती हैं, उन्होंने इसके बावजूद अपनी दोस्ती को चुना.

यह भी पढ़ें :  एक ही झटके में Bigg Boss 11 से बाहर हुई थीं ढिंचैक पूजा, लेकिन मिला एक और मौका

इसके बाद रात को वे प्रियांक शर्मा के साथ उन्हीं के बिस्तर में सो गईं. हालांकि उन्होंने अलग कंबल का इस्तेमाल किया था. पुनीष और बंदगी को इसे इश्यू बनाने का मौका मिल गया और हितेन तेजवानी को जगाकर दिखाया कि देखो दोनों सो रहे हैं क्योंकि उन्होंने पुनीष और बंदगी की करीबियों को लेकर भी हंगामा मचाया था. जब यह बात कल विकास गुप्ता को पता चली तो वे भड़क गए. उन्होंने प्रियांक शर्मा को समझाया कि तुम यह क्या कर रहे हो. यह अच्छा नहीं लगता है. अगर मैं तुम्हें ऐसा करते हुए देख लेता तो तुम्हारे तभी थप्पड़ मारता और बिस्तर से उठा देता. 

Video : मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान



यह भी पढ़ें :  सपना चौधरी ने की ऐसी हरकत कि हितेन तेजवानी ने जमकर लगायी फटकार, देखें Video

हालांकि विकास की इस बात को बेनाफ्शा ने अच्छे ढंग से नहीं लिया और प्रियांक ने भी कहा कि इसमें थप्पड़ मारने वाली कौन-सी बात है. विकास ने कहा कि जो आप लोग यहां कर रहे हैं, उसका असर बाहर होता है और आप लोगों का परिवार भी है. इसके बाद बेनाफ्शा और प्रियांक में खटपट हो गई, और बेनाफ्शा ने कहा कि मुझे लगता है प्रियांक की खातिर दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट होने का वह फैसला गलत था. उन्होंने बिग बॉस से कहा कि क्या मैं अपना फैसला वापस ले सकती हूं. यह तो शुरुआत है, बिग बॉस के घर में दोस्ती परखने के कई मौके नजर आते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com