Bigg Boss 11 : ये हैं सलमान खान के फेवरिट कंटेस्टेंट, कुछ भी करें इन्हें है पूरी छूट

बिग बॉस में वीकेंड का वार में जब भी सलमान खान आते हैं तो लगता है कि वे सभी कंटेस्टेंट के साथ न्याय करेंगे, लेकिन आजकल इसके उलट नजर आ रहा है

Bigg Boss 11 : ये हैं सलमान खान के फेवरिट कंटेस्टेंट, कुछ भी करें इन्हें है पूरी छूट

बिग बॉस में सलमान खान

खास बातें

  • निष्पक्ष नहीं दिख रहे सलमान
  • दो कंटेस्टेंट का लेते हैं पक्ष
  • कल भी कुछ ऐसी ही किया था
नई दिल्ली:

बिग बॉस में वीकेंड का वार में जब भी सलमान खान आते हैं तो लगता है कि वे सभी कंटेस्टेंट के साथ न्याय करेंगे और हफ्ते भर में जो भी गलत हुआ होगा, उसे सही करते नजर आएंगे. लेकिन सलमान खान अपनी इस इमेज को पिछले कुछ हफ्तों से खोते जा रहे हैं. अक्सर शो के दौरान देखा गया है कि सलमान खान हिना खान और शिल्पा शिंदे को लेकर सॉफ्ट कॉर्नर रखते हैं. इसका नजारा वीकेंड का वार में देखने को मिला. सलमान खान ने विकास गुप्ता को टॉर्चर करने के मामले में शिल्पा को कतई नहीं समझाया बल्कि विकास को ही खरी-खोटी सुना डाली. यही नहीं, सलमान खान ने कहा कि उन्हें शिल्पा जो कर रही थीं उसमें मजा आ रहा था. वाकई यह थोड़ा अजीब था क्योंकि सलमान का रवैया पहले इस तरह का नहीं रहा है.

यह भी पढ़ें : इश्क की खातिर सेक्स चेंज कराने को तैयार था Bigg Boss का ये कंटेस्टेंट

इसके बाद जब सीक्रेट शेयर करने की बारी आई तो सब लोगों ने सीक्रेट शेयर किए. सबसे झन्नाटेदार सब्यसाची का था. लेकिन यहां भी सलमान खान और वहां मौजूद लोगों ने शिल्पा शिंदे का साथ दिया. शिल्पा ने आंसू बहाए औ सलमान ने सहानुभूति दिखाई. इस तरह शिल्पा शिंदे को इम्युनिटी मिल गई और सब्यसाची के केस को बिल्कुल भी कंसिडर नहीं किया गय़ा. थोड़ा और आगे बढ़ते हैं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11 : आखिर कौन दे गया हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को Love Bite?

जब घर के सबसे अस्वच्छ सदस्य की बात आई तो हिना खान ने बहुत ही बेहूदगी और गंदे ढंग से अर्शी खान का नाम लिया. इस पर अर्शी खान ने रिएक्ट किया और हिना खान के अस्थमा को लेकर कमेंट कर दिया. वाकई यह गलत था और अर्शी खान ने इस पर माफी भी मांगी. लेकिन सलमान खान ने इस बात में भी हिना खान को एक शब्द तक नहीं कहा और उल्टा अर्शी खान की ही क्लास ले डाली. वे पहले भी इस तरह काफी बार कर चुके हैं. वैसे खबरें तो यहां तक चल रही हैं कि हिना खान या शिल्पा शिंदे में से कोई एक बिग बॉस का विजेता हो सकता है. लगता है इस तरह की खबरों को सलमान खान के एटीट्यूड से ही हवा मिल रही है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com