Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे की वजह से हिना खान बन गईं कप्तान, आकाश-पुनीश को लगा झटका

बिग बॉस में कप्तानी का टास्क सबसे दिलचस्प होता है, और इसमें नए समीकरण बनते नजर आते हैं.

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे की वजह से हिना खान बन गईं कप्तान, आकाश-पुनीश को लगा झटका

खास बातें

  • शिल्पा शिंदे की वजह से हिना बनीं कप्तान
  • आकाश-पुनीश को लगा झटका
  • कप्तानी के टास्क में कंटेस्टेंट का बिगड़ा समीकरण
नई दिल्ली:

बिग बॉस में कप्तानी का टास्क सबसे दिलचस्प होता है, और इसमें नए समीकरण बनते नजर आते हैं. घर का हर सदस्य कप्तान बनना चाहता है क्योंकि कप्तान बनने पर एक हफ्ते की सिक्योरिटी जो मिल जाती है. कल भी कुछ ऐसा ही हुआ और बिग बॉस ने कप्तान बनने के लिए फोटो फ्रेम टास्क दिया. घर के चार सदस्यों शिल्पा शिंदे, हिना खान, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी को कैप्टेंसी के लिए एक दूसरे से जूझना था. सभी को इस फोटोफ्रेम पर खड़ा होना था और जो सबसे आखिरी में उतरेगा उसे कप्तान बनना था. अर्शी खान, आकाश ददलानी और पुनीश ने बहुत ही बचकाने तरीके से अपने पसंदीदा सदस्य को जीताने की कोशिश की. लेकिन कोई भी ज्यादा एफर्ट करता नजर नहीं आया.

पढ़ें: Viral Video: सपना चौधरी और बेनाफ्शा के डांस ने फैलाई सनसनी, क्या आपने देखा?

विकास गुप्ता इस टास्क के संचालक थे. तभी बिग बॉस ने घोषणा की कि आप लोग टास्क को सही तरीके से नहीं खेल रहे हैं. बिग बॉस ने कहा कि आपको दो घंटे का समय दिया जाता है उसके बाद ये टास्क खत्म हो जाएगा और कोई नतीजा नहीं निकलने पर घर का कोई कप्तान नहीं बनेगा.

इसके बाद आपसी बातचीत से कप्तान बनने की शुरुआत होती है. आकाश और पुनीश चाहते हैं कि शिल्पा कप्तान बने. लेकिन शिल्पा कोई दिलचस्पी नहीं दिखाती हैं. जबकि हिना खान कप्तान बनने का दावा करती हैं. लव भी डटे रहते हैं लेकिन आखिरी में सब दोस्ती निभाते हुए हिना खान को कप्तान बनाने पर सहमत हो जाते हैं. आकाश और पुनीश सोचते हैं कि शिल्पा कोई गेम खेलेगी. लेकिन शिल्पा भी हिना से दोस्ती निभाते हुए हथियार डाल देती हैं और इस तरह हिना कप्तान बन जाती हैं. लेकिन लव त्यागी और प्रियांक को उनका एटीट्यूड पसंद नहीं आता है तो उधर पुनीश और आकाश को अपने लिए खतरा बनता नजर आ रहा है.  वैसे भी लव और प्रियांक शिल्पा में कम दिलचस्पी ले रहे थे क्योंकि उन्हें लग रहा था कि अगर शिल्पा कप्तान बनीं तो वे आकाश और पुनीश में से किसी एक को सेफ कर सकती हैं.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com