एमसी स्टैन के बिग बॉस 16 विनर बनते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #Biased, लोग बोले- बिग बॉस इतिहास का सबसे अयोग्य

एमसी स्टैन बिग बॉस 16 जीत गए हैं. दूसरे नंबर पर शिव ठाकरे रहे जबकि तीसरे नंबर पर प्रियंका चाहर चौधरी. इस जीत के बाद से ही ट्विटर पर #Biased हैशटैग ट्रेंड कर रहा है.

एमसी स्टैन के बिग बॉस 16 विनर बनते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #Biased, लोग बोले- बिग बॉस इतिहास का सबसे अयोग्य

एमसी स्टैन के बिग बॉस 16 जीतने पर यूं आए रिएक्शन

नई दिल्ली :

एमसी स्टैन बिग बॉस 16 को जीत गए हैं. एमसी स्टैन ने शिव ठाकरे को हराकर बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की. तीसरे नंबर पर प्रियंका चाहर चौधरी रहीं जबकि चौथे नंबर पर अर्चना गौतम और पांचवें शालीन भनोट रहे. लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह इस बार भी विजेता को लेकर कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं. ट्विटर पर तो #Biased ही ट्रेंड करने लगा है. अकसर फैन्स ऐसा करते भी हैं जब उनकी पसंद का खिलाड़ी बिग बॉस नहीं जीत पाता है. लेकिन एमसी स्टैन का जबरदस्त फैन बेस बताया जाता रहा है.

शुरू से माना जा रहा था कि प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे बिग बॉस 16 को जीत सकते हैं क्योंकि पूरे सीजन में इन्होंने जानदार गेम खेला था. जबकि वहीं एमसी स्टैन सिर्फ अपने फैन बेस के दम पर आगे बढ़ते रहे. वैसे भी यह भी कहा जाता रहा कि वह सिर्फ मंडली के दम पर ही खेलते हैं. यही नहीं, कई मौकों पर वह एक अनिच्छुक प्रतियोगी के तौर पर भी नजर आए. अकसर वह शो को छोड़ने की धमकी भी देते थे. लेकिन आखिर कार वह शो को जीतने में कामयाब रहे हैं. इसके बाद से सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके से रिएक्ट किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई फैन्स तो कलर्स टीवी पर ही पक्षपाती होने का आरोप लगा रहे हैं और एमसी स्टैन को बिग बॉस के इतिहास का सबसे अयोग्य विजेता तक बता रहे हैं. वहीं एक फैन ने पिछले सीजन के प्रतीक सहजपाल और इस सीजन की प्रियंका चाहर चौधरी की फोटो लगाकर अपनी बात रखी है. इस तरह सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.