भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लाल साड़ी में डांस से मचाई धूम, Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) और टेलीवीजन की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लाल साड़ी में डांस से मचाई धूम, Video हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) ने डांस से मचाई धूम

खास बातें

  • मोनालिसा ने डांस से मचाया धमाल
  • भोजपुरी एक्ट्रेस का डांस वीडियो वायरल
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) और टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने नए अंदाज से धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं. मोनालिसा (Monalisa) ने इस बार लाल साड़ी में अपने डांस से धमाल मचा दिया है. उन्होंने यह डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) धमाकेदार डांस से कहर बरपा दिया है. वैसे भी मोनालिसा  (Monalisa)  का डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद किया है. भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा फिल्में और सीरियल करने के साथ-साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

कुमार विश्वास ने सनी देओल पर कसा तंज, कह डाली ऐसी बात कि Tweet हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा (Monalisa) के इस डांस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  मोनालिसा लाल साड़ी में काफी सुंदर दिख रही हैं. मोनालिसा का ऐसा अंदाज पहले कभी देखने को नहीं मिला था. इससे पहले भी उन्होंने एक्ट्रेस नियति फतनानी (Niyati Fatnani) के साथ डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों ने खूब धमाल मचाया था. दोनों का वह डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था. एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) और नियति फतनानी  इन दिनों स्टार प्सस के पॉपुलर शो 'नजर' में दिखाई दे रही है. 

Bharat: सलमान खान संग 'स्लो मोशन' गाने में दिशा पटानी के साड़ी लुक पर छिड़ा विवाद, यूं आ रहे रिएक्शन

मोनालिसा (Monalisa जहां इस सीरियल में मोहना के रोल में है तो वहीं नियति फतनानी (Niyati Fatnani) पिया  शर्मा के किरदार में है, जिन्हें दैविक शक्तियां प्राप्त है और वो शो के लीड एक्टर हर्ष राजपूत (Harsh Rajpoot) की पत्नी बनी हैं. हर्ष राजपूत (Harsh Rajpoot) इस सीरियल में अंश राठौड़ के किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...