भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया धमाकेदार डांस, 'मुकाबला' सॉन्ग पर बिखेरा जलवा- देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया धमाकेदार डांस, 'मुकाबला' सॉन्ग पर बिखेरा जलवा- देखें Video

मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो प्रभुदेवा के सुपरहिट सॉन्ग 'मुकाबला' पर डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस मोनालिसा के इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: 'इस आइकॉनिक गाने पर खुद को डांस करने से रोक नहीं सकी.' उनके इस डांस वीडियो पर फैन्सस जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

सारा अली खान ने फिर शेयर की तस्वीरें, समुद्र किनारे दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज...देखें Pics

मोनालिसा (Monalisa) अपने वीडियो रेगुलर बेसिस पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनके वीडियो को खूब पसंद करते हैं. इससे पहले  मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी को-एक्ट्रेस नियति फतनानी (Niyati Fatnani) संग एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म भारत (Bharat) का सॉन्ग 'एत्थे आ' (Aithey Aa) पर डांस किया था, जो खूब वायरल हुआ था.

खेसारी लाल यादव ने मचाया YouTube पर तहलका, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा (Monalisa) का असली नाम अंतरा बिस्वास है. उन्होंने भोजपुरी दुनिया के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं. फिल्मों से अलग उन्होंने कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'बिग बॉस 10' (Big Boss 10) के जरिए भी खूब पहचान बनाई. इन दिनों वह सीरियल 'नजर' में डायन के किरदार में नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...