हॉट स्टार पर 'डेटिंग कॉलेज जूनियर' रहा था हिट, अब यू-ट्यूब पर 'वर्क फ्रॉम हिल्स' से बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे भावेश मंगलानी

एक डायरेक्टर के रूप में डेब्यू कर चुके भावेश मंगलानी यू-ट्यूब पर 'वर्क फ्रॉम हिल्स' लेकर आ रहे हैं.

हॉट स्टार पर 'डेटिंग कॉलेज जूनियर' रहा था हिट, अब यू-ट्यूब पर 'वर्क फ्रॉम हिल्स' से बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे भावेश मंगलानी

भावेश मंगलानी फोटो

नई दिल्ली :

Bhavesh Manglani आज एक जाना-पहचाना नाम बन चुके हैं. वह इसलिए कि उनकी जिंदगी की डिक्शनरी में इम्पॉसिबल जैसा कोई शब्द ही नहीं है. बचपन से लेकर आज तक उन्होंने अपने फोकस को कभी बदलने नहीं दिया और इसी का नतीजा है कि यूट्यूब चैनल से अपने करियर की शुरुआत करने वाले भावेश मंगलानी अब एक डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं. भावेश मंगलानी की कहानी किसी को भी प्रेरित कर सकती है. 

Bhavesh Manglani ने स्कूल के दिनों से ही अपने लक्ष्य की दिशा में कदम बढ़ा दिए थे. जब वे नवीं कक्षा में थे, तभी उन्होंने इंस्टाग्राम और फेसबुक के जरिए पैसे कमाने शुरू कर दिए थे. यह वर्ष 2015 का समय था. शुरुआत उन्होंने 15 सेकंड के वाइंस बनाकर की थी और एक मिलियन दर्शकों तक पहुंचने में उन्हें केवल एक साल लगे थे. वर्तमान में हंसले इंडिया ओरिजिनल नामक यूट्यूब चैनल में उन्होंने डायरेक्टर का पद हासिल किया हुआ है और इस चैनल के यूट्यूब पर 2 मिलियन से भी अधिक और इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं.

जयपुर में पले-बढ़े Bhavesh Manglani की डायरेक्टर और मुख्य किरदार के तौर पर कोविड-19 के दौरान पुलिस वालों के संघर्ष पर बनी हुई लघु फिल्म बहुत पसंद की गई है. वर्ष 2017 में अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू करने वाले भावेश कई लघु फिल्म बना चुके हैं. उनकी एक फिल्म हमारी अधूरी कहानी ने डायरेक्शन और स्क्रीनप्ले के लिए उन्हें खूब तारीफ दिलाई है. भावेश इस वक्त एक मिनी वेब शो पोल्स अपार्ट के सीजन 2 पर काम कर रहे हैं, जिसका पहला सीजन 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज पाने में कामयाब रहा था. साथ ही दिसंबर 2021 में हॉटस्टार पर डायरेक्टर के रूप में उनकी दूसरी वेब सीरीज डेटिंग कॉलेज जूनियर भी स्ट्रीम हुई थी. मई में यूट्यूब पर उनके डायरेक्शन में बनी वर्क फ्रॉम हिल्स भी प्रसारित होने जा रही है. भावेश मंगलानी की कहानी बताती है कि यदि आप फोकस बनाकर आगे बढ़ें, तो आपको कामयाब होने से कोई नहीं रोक सकता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com