'भाग्य लक्ष्मी' एक्टर अमन ने किया खुलासा बोले- एक समय था जब मुझे घर लौटना पड़ा था, लेकिन अब मैं लीड के लिए तैयार हूं... 

नागीन 3 के बारे में बताते हुए अमन ने आगे कहा, "एक समय ऐसा आया जब मेरे माता-पिता ने मुझे दिल्ली वापस आने के लिए कहा और मुझे 2018 में घर जाना पड़ा.

'भाग्य लक्ष्मी' एक्टर अमन ने किया खुलासा बोले- एक समय था जब मुझे घर लौटना पड़ा था, लेकिन अब मैं लीड के लिए तैयार हूं... 

'भाग्य लक्ष्मी' एक्टर अमन लीड के लिए हैं तैयार

नई दिल्ली:

अमन गांधी ने अपने अभिनय की शुरुआत शो डी4 से की और आगे कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, ससुराल सिमर का, नागिन 3 आदि जैसे कई शोज किए हैं. शो और अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं, "शुरुआती शो करने के बाद, मुझे लीड के रूप में एक शो के लिए चुना गया था और मैंने इसके लिए 14 महीने तक शूटिंग की थी जो एक नए चैनल पर प्रसारित किया जाने वाला था, लेकिन कुछ कारणों से वह चैनल बंद हुआ और मेरा शो भी. उसके बाद, मुझे अभिनय कि कई संधी मिली, लेकिन किसी ना किसी कारण वह हो नही पाया."

नागीन 3 के बारे में बताते हुए अमन ने आगे कहा, "एक समय ऐसा आया जब मेरे माता-पिता ने मुझे दिल्ली वापस आने के लिए कहा और मुझे 2018 में घर जाना पड़ा. फिर मैंने नागिन 3 में एक भूमिका के लिए ऑडिशन दिया और मुझे भूमिका मिली और मैं फिर से मुंबई आ गया. उसके बाद मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और मुझे कुंडली भाग्य, डायन, प्रेम बंधन जैसे शो मिलते रहे हैं और अब मेरे पास भाग्य लक्ष्मी है जो बहुत अच्छा चल रहा है."


अमन कहते हैं कि वह एक पूरे शो को अकेले अपने कंधे पर ले जाने के लिए तैयार है "मैंने केवल समानांतर लीड और कैमियो किया है और अब मुझे लगता है कि मैं मुख्य भूमिका निभाने के लिए मानसिक रूप से तैयार हूं. भाग्य लक्ष्मी के समाप्त होने के बाद, मैं चाहता हूं कि मेरी अगली भूमिका मुख्य भूमिका के रूप में हो. पहले मैंने मुख्य भूमिका के लिए प्रयास नहीं किया क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि दर्शक यह कहें कि जो व्यक्ति अभिनय नहीं जानता वह मुख्य भूमिका निभा रहा है मैं अपने शिल्प पर लगातार काम कर रहा हूं और अब मुझे लगता है कि मैं तैयार हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में जुटे कार्तिक आर्यन, प्रशंसकों के साथ खिंचवाई तस्‍वीर