बिग बॉस ओटीटी 2 की बेस्ट फ्रेंड्स के बीच बहस, लंच बनाने पर पूजा भट्ट से भिड़ी बेबिका धुर्वे

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के लेटेस्ट एपिसोड वीकेंड का वार था. जहां होस्ट सलमान खान से तो घरवालों को डांट लगी. लेकिन पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे के बीच भी बहस देखने को मिली.

बिग बॉस ओटीटी 2 की बेस्ट फ्रेंड्स के बीच बहस, लंच बनाने पर पूजा भट्ट से भिड़ी बेबिका धुर्वे

बिग बॉस ओटीटी 2 के लेटेस्ट एपिसोड में बेबिका और पूजा भट्ट के बीच हुई बहस

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के लेटेस्ट एपिसोड में भले ही लोगों की नजरें होस्ट सलमान खान पर टिकीं. लेकिन घर में हुई कुछ लड़ाइयों ने लोगों का ध्यान खींचा, जिसमें कैप्टन पूजा भट्ट और उनकी बेस्ट फ्रेंड बेबिका धुर्वे थीं. दरअसल, लंच बनाने को लेकर पूजा भट्ट की कही हुई एक बात बेबिका को पसंद नहीं आई और दोनों की बहस शुरु हो गई. वहीं बात इतनी बढ़ गई कि फलक नाज की भी पूजा के सपोर्ट में बोलते हुए बेबिका से बहस हो गई. 

दरअसल, एपिसोड की शुरुआत में पूजा को यह कहते हुए देखा गया कि मनीषा रानी नाश्ता नहीं बनाएंगी और उन्होंने बेबिका धुर्वे से सभी के लिए दोपहर का भोजन बनाने को कहा. इसके बाद पूजा को जवाब देते हुए बेबिका कहती है, “मैम मैं इस नाश्ते को दोपहर के भोजन के लिए नहीं बना सकती” लेकिन पूजा कहती हैं कि “मैं आपको बनाने के लिए नहीं कह रही हूं, मैं आपको बता रही थी कि मनीषा नाश्ता नहीं बनाएगी. मैं आपसे सलाह भी नहीं मांग रही हूं. आप लंच के लिए क्या बना रही हैं, क्या आपने यह तय कर लिया है कि सभी से पूछ लें.''

पूजा भट्ट के बात करने का तरीका बेबिका को पसंद नहीं आया और वह चिढ़कर कहती हैं, “नहीं आप मुझे बता दीजिए फैसला करके.” इस पर पूजा अपना आपा खो देती है और उससे वही बनाने को कहती है, जो उसने पिछली बार लंच में बना था. वहीं बेबिका बाद में इस बात की चर्चा अविनाश सचदेव और फलक नाज़ से करते हुए कहती हैं कि पूजा बस पलट गई जबकि वह सिर्फ पूछ रही थीं. इस पर फलक कहती हैं, “आप पीबी के लिए ऐसा कह रही हैं कि वह पलट गई. प्लीज कुछ कहने से पहले इसके बारे में सोचें, किसी भी तरह के शब्दों का इस्तेमाल न करें क्योंकि वह तुम्हारे ही भले के लिए कह रही थीं. अगर आपको लगता है कि यह गलत है तो आप गलत सोच रहे हैं.” फलक के दोषी ठहराने पर बेबिका को गुस्सा आ जाता है. वहीं अपनी बात रखती हैं. हालांकि बाद में बेबिका और पूजा इस मुद्दे पर बात करके अपनी गलतफहमी दूर करती हुई नजर आती हैं. 

गौरतलब है कि इस हफ्ते वीकेंड के वार पर सलमान खान ने आकर घरवालों की क्लास लगाई थी. वहीं जिया शंकर को एल्विश यादव को साबुन का पानी पिलाने पर डांट भी लगाई थी. जबकि मनीषा रानी को मैचमेकर बनने पर अपनी राय भी दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह