BB OTT 2: बिग बॉस के घर पहुंची उर्फी जावेद, कंटेस्टेंट्स को दिया फैशन सजेशन, जिया को फिनाले पर दी ऐसी ड्रेस पहनने की सलाह

बिग बॉस के घर में पहुंची उर्फी जावेद हमेशा की तरह एक बार फिर अपने हटके स्टाइल में नजर आईं. उर्फी ने स्क्रू से बना क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना हुआ था. इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट को भी बताया कि उन्हें फिनाले पर किस तरह के कपड़े पहनने चाहिए.

BB OTT 2: बिग बॉस के घर पहुंची उर्फी जावेद, कंटेस्टेंट्स को दिया फैशन सजेशन, जिया को फिनाले पर दी ऐसी ड्रेस पहनने की सलाह

बिग बॉस ओटीटी 2 में पहुंची उर्फी जावेद

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने हाल में बिग बॉस ओटीटी 2 में एंट्री ली. वह एक मेहमान के तौर पर बिग बॉस के घर में पहुंची. बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 से ही उर्फी जावेद को पॉपुलेरिटी मिली थी और अब एक बार फिर वह बिग बॉस के घर में पहुंची तो उन्हें यहां पाकर घरवाले भी काफी एक्साइटेड हुए. बिग बॉस के घर में पहुंची उर्फी हमेशा की तरह एक बार फिर अपने हटके स्टाइल में नजर आईं. उर्फी ने स्क्रू से बना क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना हुआ था.

आउटफिट्स को लेकर उर्फी का सजेशन

उर्फी जावेद ने सुझाव दिया कि मौजूदा सीज़न के कंटेस्टेंट्स एक ऐसा पहनावा चुनें जो बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस में उनकी यात्रा का रिप्रेजेंट करे. उन्होंने बेबिका को सुइयों वाली आउटफिट चुनने का प्रस्ताव दिया. तो वहीं मनीषा रानी के लिए मॉर्डन आर्ट से प्रेरित ड्रेस पहनने के लिए कहा, जबकि मनीषा ने अभिषेक के लिए रॉयल थीम वाली ड्रेस पहनने का सुझाव दिया. वहीं उर्फी ने जिया शंकर के लिए एक अजीब ड्रेस की पेशकश की, जिसमें ये नजर आए कि वह कैसे लगातार दोस्तों को बदलती हैं.

‘कौन बनेगा बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर'

बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स ने उर्फी से इस बात पर भी चर्चा की कि ऑनलाइन आने वाले निगेटिव कमेंट्स से कैसे निपटा जाए. इस दौरान अभिषेक मल्हान ने कहा कि एक बार एक वीडियो में उर्फी के फैशन चॉयस को लेकर उन्होंने उन्हें क्रिटिसाइज किया था, लेकिन उनका मकसद सिर्फ अपनी निजी राय रखना था. वहीं उर्फी ने घर के सदस्यों से यह भी पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन का विजेता कौन बनेगा. मनीषा, एल्विश और जिया ने अभिषेक की ओर इशारा किया, जबकि अभिषेक और पूजा एल्विश के जीतने की संभावनाओं की बात की.

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com